FRUSTRATED ENGINEER 💀
رفتن به کانال در Telegram
😗 ENGINEERING BRATS 🥶 Ameer ho toh 1k dedo 1 raat mai pura subject padha lenge 📑🤌 A good lecture should be like a Girl's mini skirt... Long enough to cover the subject & short enough to create interest 😇
نمایش بیشتر678
مشترکین
+124 ساعت
+87 روز
+3430 روز
آرشیو پست ها
Guys hope u have free time ...
5 minute nikal kai send me some questions for QNA
1)TECHNICAL PUBLICATION BOOKS:-
https://drive.google.com/drive/folders/1cdatoQ6l91TciKWi1Qn_T4FizrEoIa0E?usp=sharing
-----------------------------------------------
2)Previous Year QB:-
https://drive.google.com/drive/u/0/mobile/folders/0Bz9C0ysJZ7PnMGZKeWcybUpXWGM?resou
Chap 3
Ip protocols
Unke diagrams
ARP
RARP
RIP
OSPF
BGP
MOBILE IP
Chap 4
Socket
Tranpost layer ( gate smasher video )
Tcp udp difference ( chat gpt )
Unit 5
Application layer sare protocols atleast basic 2-3 starting points
Security mai
Symmetric
Asymmetric
Attacks kai types
Firewall
Sorry guys medical emergency.... can't take CNS lecture...! Hope u understand
So sorry 🤌mere sath moye moye hogaya hai
Bhai ruk jao
Kitne msg
CNS ka session kai regarding
Lena hai kya ajao fir ...!! 6 baje shuru karte hai........
👾bas preparation nahi hai so ...
Thoda adjust karna agar koi concept yad nahi aaye toh
Jo aate hai wo abhi wale session mai leta and then jo nahi aate woh
Raat wale session mai le lenge 👾
How was the exam guys ..! Sorry was busy in 🐥ANIMAL movie 🍿
Baki must watch movie hai jarror jana
Totally exhausted guys its been 3 hours continuously baat kar raha mai ....💀
So break le lenge abhi
Sare problem samaja diA hun aapko ...
Practice karo aur han padho pure kai pure theory wagera if possible raatme jo bhi aapko samaj nahi aaye aapko topic ...!
Unpe 1 ghnata discussion karenge ekdum...
Aapko 10-12 sum
Aur 20+ concept sikha diya hun its. More than enough for your passing
Ache sai revise aur practice karke jana
10-11 lete hai class....
Aur haan time mile utna videos banake bhej dena muje for MY QNA video 📸
Telegram @pune2345 id hai file sai bhej dena ..!
Only this thing i am asking in return please...!
Bas question puchna hai 😹jo bhi aapko janana hai mere bareme aur video banana hai ..!
1k subscribers special..!
#qna video banaraha hun
🤌 Questions bhej do...!
Jo bhi aapko puchna janana ho ?...
( FACEREVEAL Bhi kar denge ) 😶🌫️
Instagram pai bhej dena questions @frustrated_eng9
Jinko bhi video mai feature hona hai vo khudka question puchte hua record karo khudko aur bhejo muje telegram document karke @pune2345 ye id pai 🤌
Waiting For Your valuable feedbacks to be filled in my insta feed ❤️..... Ajao insta @frustrated_eng9
https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSdXiwZDHRuP_o9dlYFXfgrHA1m89MppFlwC8uMgQHQWurSR4w/viewform?usp=sf_link
Aapka thodusa time nikal kai
Feedback dedena guys ...
Mere resume kai liye kaam ayega .... ( Please )
Aur han
Instagram pai follow kar lena
--
frustrated_eng9
Bas MOYE MOYE reels bheja toh block kardunga abhi bata raha 😂🤣🤌just kidding...
