es
Feedback
FRUSTRATED ENGINEER 💀

FRUSTRATED ENGINEER 💀

Ir al canal en Telegram

😗 ENGINEERING BRATS 🥶 Ameer ho toh 1k dedo 1 raat mai pura subject padha lenge 📑🤌 A good lecture should be like a Girl's mini skirt... Long enough to cover the subject & short enough to create interest 😇

Mostrar más
678
Suscriptores
+124 horas
+87 días
+3430 días
Archivo de publicaciones
Guys hope u have free time ... 5 minute nikal kai send me some questions for QNA

Pyq papers

Decodes

Chap 3 Ip protocols Unke diagrams ARP RARP RIP OSPF BGP MOBILE IP Chap 4 Socket Tranpost layer ( gate smasher video ) Tcp udp difference ( chat gpt ) Unit 5 Application layer sare protocols atleast basic 2-3 starting points Security mai Symmetric Asymmetric Attacks kai types Firewall

Document from .

Document from .

Document from .

Document from .

Sorry guys medical emergency.... can't take CNS lecture...! Hope u understand So sorry 🤌mere sath moye moye hogaya hai

DownloadPhotocopy (3).pdf4.31 MB

Bhai ruk jao Kitne msg CNS ka session kai regarding Lena hai kya ajao fir ...!! 6 baje shuru karte hai........ 👾bas preparation nahi hai so ... Thoda adjust karna agar koi concept yad nahi aaye toh Jo aate hai wo abhi wale session mai leta and then jo nahi aate woh Raat wale session mai le lenge 👾

How was the exam guys ..! Sorry was busy in 🐥ANIMAL movie 🍿 Baki must watch movie hai jarror jana

Totally exhausted guys its been 3 hours continuously baat kar raha mai ....💀 So break le lenge abhi Sare problem samaja diA hun aapko ... Practice karo aur han padho pure kai pure theory wagera if possible raatme jo bhi aapko samaj nahi aaye aapko topic ...! Unpe 1 ghnata discussion karenge ekdum... Aapko 10-12 sum Aur 20+ concept sikha diya hun its. More than enough for your passing Ache sai revise aur practice karke jana 10-11 lete hai class.... Aur haan time mile utna videos banake bhej dena muje for MY QNA video 📸 Telegram @pune2345 id hai file sai bhej dena ..! Only this thing i am asking in return please...! Bas question puchna hai 😹jo bhi aapko janana hai mere bareme aur video banana hai ..!