🩺 NEET navigator*
رفتن به کانال در Telegram
998
مشترکین
اطلاعاتی وجود ندارد24 ساعت
اطلاعاتی وجود ندارد7 روز
اطلاعاتی وجود ندارد30 روز
آرشیو پست ها
Sangam international college
partapgarhi
Up
me students ko india ki jgh Dubai wala paper de diya
ye toh sarasr Galt h
hr jgh lafada ,,
NTA kya hi kr rha h yar
🔥🔥…Fight for your right..In this country you can’t get anything without fighting,so stand up and fight…now your exams are also over ,so get into this and fight for your own future
f you had faced any problems at your NEET centre and want to do something against this, then file a FIR in the police station which is located nearby your center.This will become a valid point of investigation if students approach court.
jinke marks 580 se 620 tk h
unko counsler ki help Leni chahiye bhle humse le ya any other se .
Qki ye bhut bura score h
jnha sirf aap select ho rhe ho
Achha college chhantna bhut jruri h .
@Rahulmbbs
Paid one to one counseling
available
get best medical college
which is best to ur rank and facilities
👉Jnha km raging ho aur hostel ka khana best ho ya hostel Lena compulsory n ho
👉jnha only Hindi+English me padhaye mbbs
esa n ho ki aap 3,4000 k chkker me wo college Lelo jiski ranking buri ho
aur wnha Bengali ya kannnd me ya telgu me master aapko pdha rha ho .
👉fee ka bhi dhyan rkha jayega
same ranking ka college me
like Bhartpur ki fee 1 lakh per yr h
and jhalawar ki 25k
dono ki rank almost braber h
👉 aapke traveling ki facilities ka b dhyan rkha jayega
qki aapko 5.5 sal wnha rhna
esa n ho ki college se ghr aane me hi 4 din lg rhe ho
👉Jnha raging menimum ho ya ho hi nhi
aap khud se college lo aur wnha aapko nanga karke aapko Puri rat khda rkhe hr Sunday ko sbke samne (Mp k almost sare college )
👉 senior college chnde k name PR aapse hr mhine 1100,2500 rupye n vasule
👉 Senior aapko Prepleder Marrow ,e gurukul course purchase krne ko force n kre
ki le hi le .
