ch
Feedback
🩺 NEET navigator*

🩺 NEET navigator*

前往频道在 Telegram

🚩 Channel was restricted by Telegram

显示更多
998
订阅者
无数据24 小时
无数据7 天
无数据30 天
帖子存档
photo content

Sangam international college partapgarhi Up me students ko india ki jgh Dubai wala paper de diya ye toh sarasr Galt h hr jgh lafada ,, NTA kya hi kr rha h yar

photo content

photo content
+1

photo content

🔥🔥…Fight for your right..In this country you can’t get anything without fighting,so stand up and fight…now your exams are a
🔥🔥…Fight for your right..In this country you can’t get anything without fighting,so stand up and fight…now your exams are also over ,so get into this and fight for your own future

f you had faced any problems at your NEET centre and want to do something against this, then file a FIR in the police station which is located nearby your center.This will become a valid point of investigation if students approach court.

jinke marks 580 se 620 tk h unko counsler ki help Leni chahiye bhle humse le ya any other se . Qki ye bhut bura score h jnha sirf aap select ho rhe ho Achha college chhantna bhut jruri h . @Rahulmbbs

Paid one to one counseling available get best medical college which is best to ur rank and facilities 👉Jnha km raging ho aur hostel ka khana best ho ya hostel Lena compulsory n ho 👉jnha only Hindi+English me padhaye mbbs esa n ho ki aap 3,4000 k chkker me wo college Lelo jiski ranking buri ho aur wnha Bengali ya kannnd me ya telgu me master aapko pdha rha ho . 👉fee ka bhi dhyan rkha jayega same ranking ka college me like Bhartpur ki fee 1 lakh per yr h and jhalawar ki 25k dono ki rank almost braber h 👉 aapke traveling ki facilities ka b dhyan rkha jayega qki aapko 5.5 sal wnha rhna esa n ho ki college se ghr aane me hi 4 din lg rhe ho 👉Jnha raging menimum ho ya ho hi nhi aap khud se college lo aur wnha aapko nanga karke aapko Puri rat khda rkhe hr Sunday ko sbke samne (Mp k almost sare college ) 👉 senior college chnde k name PR aapse hr mhine 1100,2500 rupye n vasule 👉 Senior aapko Prepleder Marrow ,e gurukul course purchase krne ko force n kre ki le hi le .

Fee regulation from this year🔥🔥
Fee regulation from this year🔥🔥

Ganganagar walo be happy!!
Ganganagar walo be happy!!

Neet exam has become a joke!!

photo content

photo content

PCD 2022.pdf12.95 MB

How was the paper?
Anonymous voting

All the best!!your dream is waiting,give all you have

photo content