The Doc Vvk
رفتن به کانال در Telegram
This channel for NEET Aspirants,NEET Related guidance for Below Avg. Students
نمایش بیشتر1 968
مشترکین
اطلاعاتی وجود ندارد24 ساعت
+17 روز
-1330 روز
در حال بارگیری داده...
کانالهای مشابه
ابر برچسبها
اشارات ورودی و خروجی
---
---
---
---
---
---
جذب مشترکین
اکتبر '25
اکتبر '25
+1
در 0 کانالها
سپتامبر '25
+50
در 0 کانالها
Get PRO
اوت '25
+61
در 0 کانالها
Get PRO
ژوئیه '25
+97
در 0 کانالها
Get PRO
ژوئن '25
+121
در 0 کانالها
Get PRO
مه '25
+117
در 0 کانالها
Get PRO
آوریل '25
+202
در 0 کانالها
Get PRO
مارس '25
+100
در 0 کانالها
Get PRO
فوریه '25
+47
در 0 کانالها
Get PRO
ژانویه '25
+27
در 0 کانالها
Get PRO
دسامبر '24
+34
در 0 کانالها
Get PRO
نوامبر '24
+27
در 0 کانالها
Get PRO
اکتبر '24
+106
در 0 کانالها
Get PRO
سپتامبر '24
+168
در 0 کانالها
Get PRO
اوت '24
+73
در 0 کانالها
Get PRO
ژوئیه '24
+100
در 0 کانالها
Get PRO
ژوئن '24
+88
در 0 کانالها
Get PRO
مه '24
+72
در 0 کانالها
Get PRO
آوریل '24
+236
در 0 کانالها
Get PRO
مارس '24
+258
در 0 کانالها
Get PRO
فوریه '24
+172
در 0 کانالها
Get PRO
ژانویه '24
+156
در 0 کانالها
Get PRO
دسامبر '23
+1 550
در 0 کانالها
| تاریخ | رشد مشترکین | اشارات | کانالها | |
| 02 اکتبر | +1 | |||
| 01 اکتبر | 0 |
پستهای کانال
| 2 | http://youtube.com/post/UgkxkO_ZgmMmh-cv45J1cVr3h8yQenIHUQIc?si=0Pwu8IcJj51w0yKm | 1 218 |
| 3 | پیام صوتی | 1 470 |
| 4 | I have a story of mine
Aaj se 4 Saal Pehle jab NEET2021 mein mere 80 marks aaye the
Then maine drop lene ka decision liya tha
Main poore sal dedicate hokar pdha
Itna jyada dedicate ho gya tha
Ki NEET 2022 ka exam 17th july ko tha
Or mera birthday 27th june ko
But main cake cut nhi kia tha
Na hi birthday celebrate kia tha
Just because maine socha tha ki 17th july ko exam se aane ke baad cut krunga
But us saal mere 483 marks aaye
Or selection nhi hone wala tha,woh exam dene ke bad hi pta lag gya tha
But maine ek or drop lia
Or NEET2023 mein main Govt medical college mein select ho gyaa
Or jesa ki aaj mera birthday hai
Toh main aapko ye btana chah rha hun
Ki Wo ek birthday sacrifice kia tha maine
Jaha Ek bhi wish nhi aai thi
Or ek Aaj ka din hai
Mere DM mein itni saari wishes hain
Ki main sahi mein khusi se rone lgaa hunnn
Tabhi bola jata hai:Success wants sacrifices 🙌
Or woh ek birthday ka sacrifice
Mujhe aaj ptaa lag rha hai
Itni saari wishes
Itne sare log inspiration mante hainn
I’m very thanful to GOD
Ki unhone mujhe itna sab diyaa
& also thankful to my parents ,family,friends
Or aap sabhi log
Jinhone mera aaj ka din special bnaayaa
Thanks a lotttttt❤️🙌🥹 | 2 004 |
| 5 | First time : Main apna Instagram page promote kat rha hun,Uske peeche ka reason hai
Mujhe kal tak 20k karne hai( a very special day for me)
Link 🔗 https://www.instagram.com/doc.vvk?igsh=MXMwYXNvNDEyMXBkMg%3D%3D&utm_source=qr
Wese toh main khud manaa karta hun Instagram use karne ka,during your NEET preparation
But jo bhi use karta ho
Woh follow kar lena 🥹❤️ | 1 822 |
| 6 | HINDI Medium से किया NEET और JEE mains Dono CRACK🔥🫡|| सपने भाषा से नहीं, मेहनत से पूरे होते हैं!🔥
https://youtu.be/OwnZp_4gMYg | 1 510 |
| 7 | How to do Test Analysis ⁉️Must watch Video for every NEET ASPIRANT‼️NEET 2026 ||#testanalysis
https://youtu.be/pvr2CDdk9YI | 1 599 |
| 8 | Filo App Download link :- https://app.findfilo.com/download/mLS4 | 1 682 |
| 9 | https://youtu.be/VBd7KnlIvJ8?si=VwN_vHTMOMljqgM0 | 1 464 |
| 10 | http://youtube.com/post/Ugkx7aeSPJrUwnnoyS1Cj_e6bnGPtMxner0m?si=reDoyp9oVzq6x0he | 1 248 |
| 11 | Physical chemistry mein question nahi ban rahe🥲||*Best* Strategy to Master Physical Chemistry 🫡‼️
https://youtu.be/VBd7KnlIvJ8 | 1 504 |
| 12 | بدون متن... | 1 271 |
| 13 | Don’t just prepare, prepare smart – Shop the best NEET books today!"
"One book can change your NEET rank – Is it in your bag yet?"
"Books that toppers swear by – Now just a click away!"
Disha's 38 year neet pyq books is now live -
"Big dreams need smart choices – Get up to 40% off on NEET books!"
Get extra 10 percent off to use my coupon code *vvk10* only on www.dishapublication.com
purchase the best pyq's book - https://bit.ly/3WBLu5E
#bestbook #dishapublication #NEET2025 #NEET2026 #NEETPrep #NEETMotivation #NEETStrategy
#NEETPreparation #NEETGoals #NEETJourney #NEETTips #NEETStudents #NEETAspirants | 1 227 |
| 14 | http://youtube.com/post/Ugkxysi6LcZzr0CUs1Q7-_kM00hJQMa2yxve?si=qjSD7EqpkLXRNZuk | 1 235 |
| 15 | Physics me Questions nahi ban rahe😭⁉️||How i jumped my score From 8 to 121 Marks in NEET PHYSICS😍||
https://youtu.be/Ei8nrUJl8bM | 1 349 |
| 16 | Hindi medium walon: Post par vote kar dena😊‼️ | 1 559 |
| 17 | http://youtube.com/post/UgkxpBmwN_gdOFdwETim_L9M1H3vuYFG6y0v?si=RxZA0jT3HqFKOwO7 | 1 566 |
| 18 | https://youtube.com/post/UgkxcRHbI-_zZ0895-UXRYEUTwpuSxRycfWZ?si=joo2AZZ83KQW3zit | 1 598 |
| 19 | پیام صوتی | 1 479 |
| 20 | Please vote
I need your opinion | 1 510 |
