ch
Feedback
The Doc Vvk

The Doc Vvk

前往频道在 Telegram

This channel for NEET Aspirants,NEET Related guidance for Below Avg. Students

显示更多
1 968
订阅者
无数据24 小时
+17 天
-1330 天
吸引订阅者
十月 '25
十月 '25
+1
在0个频道中
九月 '25
+50
在0个频道中
Get PRO
八月 '25
+61
在0个频道中
Get PRO
七月 '25
+97
在0个频道中
Get PRO
六月 '25
+121
在0个频道中
Get PRO
五月 '25
+117
在0个频道中
Get PRO
四月 '25
+202
在0个频道中
Get PRO
三月 '25
+100
在0个频道中
Get PRO
二月 '25
+47
在0个频道中
Get PRO
一月 '25
+27
在0个频道中
Get PRO
十二月 '24
+34
在0个频道中
Get PRO
十一月 '24
+27
在0个频道中
Get PRO
十月 '24
+106
在0个频道中
Get PRO
九月 '24
+168
在0个频道中
Get PRO
八月 '24
+73
在0个频道中
Get PRO
七月 '24
+100
在0个频道中
Get PRO
六月 '24
+88
在0个频道中
Get PRO
五月 '24
+72
在0个频道中
Get PRO
四月 '24
+236
在0个频道中
Get PRO
三月 '24
+258
在0个频道中
Get PRO
二月 '24
+172
在0个频道中
Get PRO
一月 '24
+156
在0个频道中
Get PRO
十二月 '23
+1 550
在0个频道中
日期
订阅者增长
提及
频道
02 十月+1
01 十月0
频道帖子
Vote

2
http://youtube.com/post/UgkxkO_ZgmMmh-cv45J1cVr3h8yQenIHUQIc?si=0Pwu8IcJj51w0yKm
1 218
3
语音消息
1 470
4
I have a story of mine Aaj se 4 Saal Pehle jab NEET2021 mein mere 80 marks aaye the Then maine drop lene ka decision liya tha Main poore sal dedicate hokar pdha Itna jyada dedicate ho gya tha Ki NEET 2022 ka exam 17th july ko tha Or mera birthday 27th june ko But main cake cut nhi kia tha Na hi birthday celebrate kia tha Just because maine socha tha ki 17th july ko exam se aane ke baad cut krunga But us saal mere 483 marks aaye Or selection nhi hone wala tha,woh exam dene ke bad hi pta lag gya tha But maine ek or drop lia Or NEET2023 mein main Govt medical college mein select ho gyaa Or jesa ki aaj mera birthday hai Toh main aapko ye btana chah rha hun Ki Wo ek birthday sacrifice kia tha maine Jaha Ek bhi wish nhi aai thi Or ek Aaj ka din hai Mere DM mein itni saari wishes hain Ki main sahi mein khusi se rone lgaa hunnn Tabhi bola jata hai:Success wants sacrifices 🙌 Or woh ek birthday ka sacrifice Mujhe aaj ptaa lag rha hai Itni saari wishes Itne sare log inspiration mante hainn I’m very thanful to GOD Ki unhone mujhe itna sab diyaa & also thankful to my parents ,family,friends Or aap sabhi log Jinhone mera aaj ka din special bnaayaa Thanks a lotttttt❤️🙌🥹
2 004
5
First time : Main apna Instagram page promote kat rha hun,Uske peeche ka reason hai Mujhe kal tak 20k karne hai( a very speci
First time : Main apna Instagram page promote kat rha hun,Uske peeche ka reason hai Mujhe kal tak 20k karne hai( a very special day for me) Link 🔗 https://www.instagram.com/doc.vvk?igsh=MXMwYXNvNDEyMXBkMg%3D%3D&utm_source=qr Wese toh main khud manaa karta hun Instagram use karne ka,during your NEET preparation But jo bhi use karta ho Woh follow kar lena 🥹❤️
1 822
6
HINDI Medium से किया NEET और JEE mains Dono CRACK🔥🫡|| सपने भाषा से नहीं, मेहनत से पूरे होते हैं!🔥 https://youtu.be/OwnZp_4gMYg
1 510
7
How to do Test Analysis ⁉️Must watch Video for every NEET ASPIRANT‼️NEET 2026 ||#testanalysis https://youtu.be/pvr2CDdk9YI
1 599
8
Filo App Download link :- https://app.findfilo.com/download/mLS4
1 682
9
https://youtu.be/VBd7KnlIvJ8?si=VwN_vHTMOMljqgM0
1 464
10
http://youtube.com/post/Ugkx7aeSPJrUwnnoyS1Cj_e6bnGPtMxner0m?si=reDoyp9oVzq6x0he
1 248
11
Physical chemistry mein question nahi ban rahe🥲||*Best* Strategy to Master Physical Chemistry 🫡‼️ https://youtu.be/VBd7KnlIvJ8
1 504
12
没有文字...
1 271
13
Don’t just prepare, prepare smart – Shop the best NEET books today!" "One book can change your NEET rank – Is it in your bag yet?" "Books that toppers swear by – Now just a click away!" Disha's 38 year neet pyq books is now live - "Big dreams need smart choices – Get up to 40% off on NEET books!" Get extra 10 percent off to use my coupon code *vvk10* only on www.dishapublication.com purchase the best pyq's book - https://bit.ly/3WBLu5E #bestbook #dishapublication #NEET2025 #NEET2026 #NEETPrep #NEETMotivation #NEETStrategy #NEETPreparation #NEETGoals #NEETJourney #NEETTips #NEETStudents #NEETAspirants
1 227
14
http://youtube.com/post/Ugkxysi6LcZzr0CUs1Q7-_kM00hJQMa2yxve?si=qjSD7EqpkLXRNZuk
1 235
15
Physics me Questions nahi ban rahe😭⁉️||How i jumped my score From 8 to 121 Marks in NEET PHYSICS😍|| https://youtu.be/Ei8nrUJl8bM
1 349
16
Hindi medium walon: Post par vote kar dena😊‼️
1 559
17
http://youtube.com/post/UgkxpBmwN_gdOFdwETim_L9M1H3vuYFG6y0v?si=RxZA0jT3HqFKOwO7
1 566
18
https://youtube.com/post/UgkxcRHbI-_zZ0895-UXRYEUTwpuSxRycfWZ?si=joo2AZZ83KQW3zit
1 598
19
语音消息
1 479
20
Please vote I need your opinion
1 510