Agents of UPSC CAPF & CDS
Ir al canal en Telegram
➡️One stop solution To be an officer 💫👮 ➡️Specially designed for CAPF EXAM ➡️Many question series with reliable explanation @AgentsUPSC @PunNisheR123 ➡️CDS CAPF NDA 🌟🌟🌟 ▪️︎ UPSC PYQ'S analysis and repeated themes ▪️︎ Newspaper analysis
Mostrar más6 170
Suscriptores
-224 horas
-117 días
-2130 días
Archivo de publicaciones
// Gulf Cooperation Council //
✅ 1981, 6 Member (Arab Countries)
✅ S Arabia, UAE, OMAN, Kuwait, Qatar, Bahrain
✅ As a response to IRAN-IRAQ War in 1981
✅ Iran, Iraq -- ❌ (Not Member of it)
#IR
Ayni air base is in Dushanbe, Tajikistan.
It was India's only overseas military facility , jo news me bbhi rha tha as humne vha se withdraw kar liye troops .
🌸Aaj ke liye Kafi itta ab revision karna Beth ke
Reels mat scroll krne lag jana
🌲Ye padh lena green hydrogen hub recognise kiya Gya tino ko isse aur bhi jyada imp ho jate hai
🌳Also paradip port won 1st prize in Swachatta Pakhwada Award 2025
YE 3 ports ke bare me padh lena specifically🍀 location aur jo abhi recent ho
🍀ye tino aapko paper me dikh jaye to hairan mat hona 🎀mittr 🍂
Port se is bar bhi question aayega but fir bhi aap galat karna , padhne ki kya jarurat hai already topper ho na aap sab .😡
Padhlogo aap to kahi top 10 me na aa jao 😒😒
Which port was awarded 1st Prize at Swachatta Pakhwada Award 2025
1) V.O.Chidambranar port was formerly known as Tuticorin Port trust
2) It is located In Tamil Nadu
.identify correct statement
1)Deendayal port is located on Western coast .
2)It is in Gujarat
Identify Correct statements
Acha suno ab time bhut kam bcha hai to I hope ki sab dedicatedly padh rahe honge.
Aur kisko kuch doubt ya puchna ho to Puch Lena abhi hi....
Din bhar phone chalate chalate regret ho rha hoga hena isliye ..........
chup chap question attempt karo 😒😒
