es
Feedback
-π‹π¨π―πž π†πšπ§π†

-π‹π¨π―πž π†πšπ§π†

Ir al canal en Telegram

Mostrar mΓ‘s
El paΓ­s no estΓ‘ especificadoLa categorΓ­a no estΓ‘ especificada
2 632
Suscriptores
-924 horas
-1017 dΓ­as
-12730 dΓ­as
Archivo de publicaciones
❀️ isko kehna ub kre firse chodke meth test krunga

Add kro mujhe gp banwake usse

Nc ka bhi mtlb ny jnta bolat fyter hu 😭

Btade isko bro me iski ma ko bhot gnda chodunga

Isliye bol raha hun dm chad

Ager tu aatif h to dm chad bata tere liye bhi

Repost from N/a
Are rndyke ladke apne jhatu se channel pe Atif Atif mat kar tujhe koi ny janta

Mkb mere pass hi Aise bnde Kiu aate hai jinhe grp add hona nahi aata Id mention krna nahi aata 😭

Ye new gen rndyka meko new gen bol raha hai πŸ˜­πŸ˜‚ Abey badhwe jab tu com mai naye baap banata tha jab mai tere un baap hon ko post krta tha apni story pe πŸ˜‚

Repost from N/a
Acha ? Tu paida hua tha kya jab me tha ? Tab aya hota to awaaz bhi nai nikal sakta tha mere samne πŸ˜‚πŸ’” new gen bsdk

Ye meko bol raha thc new new maine kab kaha thc old hai thc to maine 2025 mai bana kr bhi itna naam kar diya jitna ye zindagi Mai nahi kar skhte or old ki baat rahi Abey rndyke jab tu paida nahi huwa tha jab com mai meri IDFC or team foxx chalti thi πŸ˜­πŸ’”

Adnan se q puchu mai tera baap lagra hoga to tu puch na or adnan adnan mat kr wo nahi ayenga tumko bacha ne.πŸ˜­πŸ˜‚

Isko bol mere lan se utar jaye bhaut baith liya ye leo πŸ˜‚πŸ€™