en
Feedback
𝐓 ~ 𝐅𝐄𝐑𝐄𝐍𝐍𝐎 || شکست خوردہ

𝐓 ~ 𝐅𝐄𝐑𝐄𝐍𝐍𝐎 || شکست خوردہ

Open in Telegram
No data
Subscribers
No data24 hours
-177 days
-5330 days
Posts Archive
Rndyce lulli karvane se khubsurti badh Jati fr teri MMY mooh me aaram se le leti hai kutti ke beej !

Dekh abhi time pass karka aaya

Daily timepass karta hu un chutiya ka sath

Mst time hota hai ferenno bhai

Aram sa 1 hour bakchodi karta hu wo gandu fyt smjta hai

Jta hu team conquer ko gali bakk deta hu

Mera toh jab time pass ni hota hai

🤣 ek kaam kro Ye team Conquer ki okat yhi hai gc pe bots k msg pe react and channel pe hawabaazi krny ki bhwww mt do new gens ko apne kaam kro

Good night everyone 🥱🌌😴

Jaha per tu baat kar raha hai

Konse gc mein admin dene ki baat kar rha ?