π«―π€ π»π¬πͺπ― ππΆπ΅π¬ π€π«― Β© β Ω ΩΨ·ΩΨ© Ψ§ΩΨͺΩΩΩΩΩΨ¬ΩΨ§ βΛ
Open in Telegram
1 709
Subscribers
No data24 hours
+37 days
-1930 days
Posts Archive
Aaj mai sb pr ehsan krta hu π
Cudusuke ehsan kalyan kaise se naam h cudusuke teri maa ka no. Tha mujhpr tera alnc ansh lnd pkd kr baith jayega mera mere aage koi wp ig tg fytr ny boltaπ
πcomparison?spidy.json use krne walo iske baad mai 11bot script bna chuka hu wp ki lmao mai fake spidy hu fr jisne ehsan kalyan cudusuke burlento ki maa codi burlento ke sb no. Aagye kal dalta hu idr
Bhai mt kro vrna dev.json bnadengeππgnd faddd hasy aari bhagwan kasam json?bc json?fr
π«Άπ»π Mai leak kru ? π
Kum se kum rndomcods walo fake spidy laare ho toh πusko json or js me frk toh btao
Bruh is literally saying ki ye spidy.json h nd ye leak hπsbko pta h ye bhavy ne leak ki thi nd ye meri wp ki 1st bot script h
Repost from π«―π€ π»π¬πͺπ― ππΆπ΅π¬ π€π«― Β© β Ω
ΩΨ·ΩΨ© Ψ§ΩΨͺΩΩΩΩΩΨ¬ΩΨ§ βΛ
Document from πΌππ π‘πππππ ππ ππ !
Hasde π chehreya π da matlab β eh nhi π« hunda ki ohna nu Koi π takleef π nhi hundi, ohda matlab β eh hunda ki uhna nu takleefanππ naal deal π€πΌ krna aunda
Ab kal se spidy.json use krunga wp pr
Rndomcods me naya pillaπisco lgta h vo isko bchalenge mujhse vo khud cudai khare isko kon btayega shimt bc
πbhai ngs compare kr re h aws digital ocean nd azure ko bcho aws ki payment 6month baad cut ti h nd azure digital ki 1month baad bss itna comparison kaafi h
new aws method bnaliya h nd 16portal try kre h bnana nd ek bhi ny uda h 4developers h hum or 4 ke 4 ne try kra kisi ka ny udd rha
spyther se puch mai kya kr rha hu kitna dimag lgaya h maine
abe aao na jldi bkl rdp dunga bdle me
