en
Feedback
🫯🤍 𝑻𝑬𝑪𝑯 𝒁𝑶𝑵𝑬 🤍🫯 © ⚚ منطقة التكنولوجيا ⋆˙

🫯🤍 𝑻𝑬𝑪𝑯 𝒁𝑶𝑵𝑬 🤍🫯 © ⚚ منطقة التكنولوجيا ⋆˙

Open in Telegram
1 716
Subscribers
+524 hours
+77 days
-1030 days
Posts Archive
🙋‍♂️call isliye aati thi kyuki mai teri maa ki nangi pics sb me paid deta tha

Sunn pille meri info nikal kr du?mere ghr pr kitne ios h kitne mac h kitne loq h asus h pc h

Sbko pta h mai jhuti kasam ny khata maa kasam bhagwan kasam mere ghr walo ne kuch ny kaha ye pheli call ny h mere ghr pr aisi chijo ko lekr

Bolra h iphone 12 iphone15 pro max lnd ke fakir kbhi dekhe h ios?😂😭baap tera mrgya ek iphone 12 lene ne sb dikh rha h mere aage konsa device kispr h tere khandan me gnd pr thppd pdega muh se haggega rndyce bche

Pgl h kya rndyce siyar7 ki maa cod deta agr usne ek gaali bhi dedi hoti toh😂ghr me ghuskr andheri me pelta uski maa co andhere me gnd me dum rkha kr mai call krunga toh mai gaali dunga direct

Siyar7 ne mera baap coda hasy?ab sb sunnlo siyar7 ne call lgayi thi mere baap ne bola aacha aacha aisa krta h mera beta😂fir mereko call ki bola ki koi chutiya call krke ye ye bolra tha tu dekhlega ya mai dekhu?

Bye bye no bhaw wali baat hi ny h yawr?senseless baatein cyu cr rha h?tere baap ci cudai mai krunga or ruk tune mujhe srvr off bheja tha toh wp pr block kyu krke baithe tu or siyar7

Jaha tk mai dekh rha hu aaj kal pure srvr me charche chlre h ki spidy se info info ny khelna?tum konse spidy ki baat kr re ho titler bhai jiski tumne cudai kr daali?filhal toh humari fyt kbhi ny huyi nd aage ny hogi kyuki jld hi tu off jaane wala h

Aree kuch puchna tha titler tune bola tha iphone 15 h ye 12 dikha re h tujhpr aisa kyu?tere ghr me hai kya kisipr

Jo J CSonam Wangchuk ka support main hai dp laga la !
Jo J CSonam Wangchuk ka support main hai dp laga la !

Various pille?😂baatein mai codta hu toh meri info leak ke baad tune aaj tk mere ghr call kyu ny ki?gnd fattri h kya mai toh sbko khera hu ring milao pr mai ye bhi khera hu jo milayega uske ghr meri trf se 100call free rhengi 😂or sb tumhare baap dada ko rhengi tum sirf baap tk pahuchoge mai tumhare dada ki maa codunga

Ye sunnlena smjh jao mai sell kyu kr rha hu mai kahi off ny jara 32saal tk toh