🤍 𝑻𝑬𝑪𝑯 𝒁𝑶𝑵𝑬 🤍 © ⚚ منطقة التكنولوجيا ⋆˙
Open in Telegram
1 716
Subscribers
+524 hours
+77 days
-1030 days
Posts Archive
Or vo ny cod paya uski maa cudgyi toh?sunn tu ny jnta na kalyan singh ko chl bol kalyan singh ki mkb😂
Claimed sim h karan singh ki kalyan singh ke naam pr registered or location same h
Tu mreko ek baar video dena tum pillo se meri kb fyt huyi h fair?😂abtk cudento se fyt huyi bss vo bhi unfair bot ny bdlne diye uss rndyce bche ne
Kal tk ye rndyca bcha titler karan ko ny jnta tha ab iski upi id tk karan naam se verified h or koi bhi payment app id verify krne ke liye kyc krni hoti h smjhre jo sb😂
Ye titler bhik manga bolta kaise h ki isne sbko coda h iske khud ke homie bolta ye dogla pilla h unfair fyt krta hai😂gc leave kaise krke bhaaga tha uss din?video du?
Kalyan singh ka ldka ek iski mkb or dusra cudento ye toh apna real no. Reveal krne se darrta h videos ki baat kre?konsi video fair h teri?
