en
Feedback
🫯🀍 𝑻𝑬π‘ͺ𝑯 𝒁𝑢𝑡𝑬 🀍🫯 Β© ⚚ Ω…Ω†Ψ·Ω‚Ψ© Ψ§Ω„ΨͺΩƒΩ†ΩˆΩ„ΩˆΨ¬ΩŠΨ§ ⋆˙

🫯🀍 𝑻𝑬π‘ͺ𝑯 𝒁𝑢𝑡𝑬 🀍🫯 Β© ⚚ Ω…Ω†Ψ·Ω‚Ψ© Ψ§Ω„ΨͺΩƒΩ†ΩˆΩ„ΩˆΨ¬ΩŠΨ§ ⋆˙

Open in Telegram
1 712
Subscribers
No data24 hours
+37 days
-1930 days
Posts Archive
Bna chuka nd wp ke liye bhi bnaliya prso hi ye ab wp pr bhi recording play kr skta hu nd auto unmute hoga .summon se gc me no. Add hojayenge .kill se call pr rec play hojayegi custom saved wali

Need Child Corn For Free....?? πŸ˜‹πŸ«ΆπŸ»
Huge Stock Available Give Reaction If You Need ? 😜

Kalyan singh ke ldke tu jidr comeback krega udr teri maa codunga mai toh kuch new bnane me bzy hua tum log toh khush hogye keedon

Ye pittt piche bhokne wale pille call pr khete h sort kradeπŸ˜‚or aise maa cudate h bete btado na samne se cod du tumhari maa new gen pille 100api ka bomber chlane wale ab tu dekh hum dikhate h bomber tujhe

Pta h ye jo gareeb hove haina aadat se hove hπŸ˜‚siyar7 mujhe copy krke apna sasta sa sms bomber mere ghr ke ios pr maar rha h lmao new gen gareeb fr ios pr bomber ny lgta usko ny pta koi btadena