AK4CLASSES Notes & PYQs Store
Open in Telegram
Hi Students, Welcome To Our Education Platform! Here , i'll provide PyQs Papers/chapter wise pyqs for class 9th and 12th Students for JAC BOARD Only
Show more240
Subscribers
No data24 hours
-47 days
-1030 days
Posts Archive
JAC 12वीं Compartment रिजल्ट घोषित✓✓
👉12th Result घोषित (Link)👇👇👇
https://jacresults.com/enter-compartmental-and-improvement-intermediate-examination-2025/
Aap logo ne abhi tak question paper nhi bheja...lekin maine for your practice previous year Question paper bhej diya :)
Aaj kiska kiska paper tha ?
Question paper send kr do group me taki answer key upload kar du
https://youtu.be/Y37oUltC1g0
Aap sabhi ise jyada se jyada share kro tabhi iska next part aayega
जैसा कि आप सभी को पता होगा आप सभी का Half Yearly Examination का datesheet out हो चुका है तो क्या अब तैयारी शुरू करे Exam की?
Yes - 🔥
Waiting - 😍
React with Emojis
Video Uploaded 🔥
https://youtu.be/Y37oUltC1g0
https://youtu.be/Y37oUltC1g0
Share this to all friends and relatives whose had taken IT-ITES Vocational Subject
Jharkhand Board Class 12th IT-ITes 2026
Exam Pattern + Syllabus (unit wise + topic wise) + About Our New Guess Paper 📄 discussed in this pdf
Jharkhand Board Class 12th Information Technology IT - ITes 2026 Board Exam के लिए गेस पेपर बना रहा हूँ... आप सभी विद्यार्थी Guess Paper का Name Suggest कीजिए.... Personally Dm mein
Id : @amankumaragrawall
https://youtu.be/Cfa5K7cW-og
https://youtu.be/Cfa5K7cW-og
New Video 🎥 Uploaded 🔥
Share to your Friends & relatives whose have IT-ITes Subject
jac board physics compart & improvement exam objective question part - 2.pdf
jac board physics compart & improvement exam objective question part - 1.pdf
In Organic Chemistry, aap sabhi complete the following reactions ko achhe se kar lena jis se koii v question reactions ka chute nhi
Aap sabhi complete the following reactions organic me Class 11th se padhte aa rhe ho so aap sabhi iss se question miss karne ki galti mt karna....ye 3 marks me Question no. 39 me puchha jayega
In Organic Chemistry, aap sabhi IUPAC names ko achhe se kar lena jis se koii v question IUPAC names ka chute nhi
Aap sabhi IUPAC names organic me Class 11th se padhte aa rhe ho so aap sabhi iss se question miss karne ki galti mt karna....ye 3 marks me Question no. 41 me puchha jayega
