en
Feedback
डी.एड संघर्ष समिति म.प्र.(official)

डी.एड संघर्ष समिति म.प्र.(official)

Open in Telegram

वर्ग 3 से BED को बाहर करना 🥰D, ED को हक दिलाने में हमारा सहयोग करें🙏

Show more
3 705
Subscribers
-324 hours
-187 days
-3430 days
Posts Archive
Mp highcourt में d.ed vs b. Ed केस रिजर्व का जजमेंट आने की फुल संभावना 💥💥

छत्तीसगढ़ केश का Defect दूर हो गया है
छत्तीसगढ़ केश का Defect दूर हो गया है

*"क्या बीएड पास सहायक शिक्षकों को ब्रिज कोर्स करायेगी सरकार? " जानिये वायरल आदेश की क्या है सच्चाई, NW न्यूज ने...* https://nwnews24.com/will-the-government-provide-bridge-course-to-b-ed-pass-assistant-teachers-know-the-truth-of-the-viral-order/ *ये कर्मचारियों और शिक्षकों का ग्रुप है। शिक्षक व कर्मचारी अपने इस WhatsApp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।* https://chat.whatsapp.com/JWx6VNE4Ii51C4kSTiswRy

*CG गजब का आदेशः* सहायक शिक्षकों को बीएड के साथ डीएड करने के आदेश की कॉपी हाई कोर्ट को भेज दी गई, जानिये इस आदेश के बारे में https://npg.news/education/cg-gajab-ka-adesh-sahayak-shikshakon-ko-bed-ke-sath-ded-karane-ke-adesh-ki-copy-high-court-ko-bhej-di-gai-janiye-is-adesh-ke-bare-me-1265332 *नंबर-1 हिंदी न्यूज वेबसाइट NPG.NEWS पर अन्य खबरों के लिए वाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर Plz क्लिक करें...* https://chat.whatsapp.com/DPwBhOsMFYBKas1lYBC35v

वर्ग 3 से अवैध या अपात्र अभ्यर्थियों को बाहर फेकना ही हमारा लक्ष्य होना चाहिए👍👍 चाहे B.ed हो, या.........

EWS GF Female की लास्ट waiting कहा तक क्लियर हुई है जिसको अच्छे से पता पता हो वो बताये 👍

EWS में वेटिंग क्लीयर के बाद कितनी तक मेरिट रुकी है,, या EWS waiting में जो condidate हो,, वो सम्पर्क करे, जल्दी 👍👍

B.ed बाहर होने के बाद कम नंबर वालों का क्या होगा 🤔 कुछ उपाय हो तो बताइये 🙏

आ जाओ चर्चा करते है🙏 meeting on🛑🛑🛑

वर्ग 3 से BED को बाहर करना 🥰D, ED को हक दिलाने में हमारा सहयोग करें🙏 https://t.me/absclasses2