en
Feedback
डी.एड संघर्ष समिति म.प्र.(official)

डी.एड संघर्ष समिति म.प्र.(official)

Open in Telegram

वर्ग 3 से BED को बाहर करना 🥰D, ED को हक दिलाने में हमारा सहयोग करें🙏

Show more
3 705
Subscribers
-324 hours
-187 days
-3430 days
Posts Archive
धैर्य रखे, सब अच्छा होगा 🙏🙏🙏🙏 ईश्वर सब कुछ अच्छा करेगा,, जय संविधान💥💥💥

जो केस आज बीच में छूट गए थे, वो चल रहे है 7 18 23 number chl rha

अपना मेटर 43 के बाद सीधे 501 की सुनवाई होगी

लंच के बाद, जल्द ही थोड़ी देर में आएँगे ,,

Total 43 तक चलेगा, फिर 501 को सुनाया जायेगा

Live सुनवाई चल रहा है, जल्द ही अपना नंबर आने वाला है 501

वर्ग 3 से BED को बाहर करना 🥰D, ED को हक दिलाने में हमारा सहयोग करें🙏 https://t.me/absclasses2

यदि डिसीजन D.Ed के पक्ष में रहा तो पिटिशनअलाउड लिखा रहेगा , यदि नहीं रहा तो पिटिशन डिसमिस लिखा रहेगा🙏 सभी लोग प्रार्थना करें कि सब कुछ अच्छा हो🥰🥰

12:30 तक में कोर्ट ऑर्डर आने की संभावना💥💥

आज के सुनवाई में, अभी तक कोर्ट रूम में नहीं सुनाया गया है और dispossed off कर दिया गया,, इसका मतलब अब सीधा कोर्ट आर्डर आयेगा, कोर्ट रूम में नहीं सुनाया जाने की संभावना💥💥 धैर्य बना के रखे, जैसा भी आयेगा सामना करना है🙏🙏 कर्म अच्छा किये है तो फल भी तो अच्छा ही होना चाहिए👍 जोकि ईश्वर देगा जय संविधान💥💥💥