Profit with professor
Closed channel
Any help @Professor564 🔕*चेतावनी किसी भी कंपनी में इन्वेस्टमेंट करना आपका खुद का फैसला होगा । किसी भी प्रकार के नुकसान के लिए हम या हमारा चैनल professor जिम्मेदार नहीं है|*⚠️ ⚠️*Dear Telegram we Respect & follow all of your Copyright @Professor564
Show more792
Subscribers
No data24 hours
-137 days
-6730 days
Posts Archive
✅इस चैनल में जितने भी भाई एक्टिव है और एक Best Long-term ऐप की तलाश कर रहे हैं, आप सभी एक New App का इंतजार करें, जब नया App लॉन्च होगा तो आपको अपडेट कर दूंगा❤️🤝
📌 Don't Invest Old App Okh Wait New Long Term Application ♒♒
✅All the brothers who are active in this channel and are looking for a best long-term app, all of you wait for a new app, I will update you when the new app is launched.❤️🤝
📌 100%All loss recover wait for new app Follow All My Updets 🎢🎐🩷
✅✅New Best Long Term application launch today 🚩🚩
𝗔𝗽𝗽 𝗡𝗮𝗺𝗲 :- Jaypee
🥹 𝗟𝗮𝘂𝗻𝗰𝗵 𝗗𝗮𝘁𝗲 : 20/05/2025🗓
🥹 𝗦𝗶𝗴𝗻𝘂𝗽 𝗕𝗼𝗻𝘂𝘀 : ₹30/- ⚡
🥹 𝗠𝗶𝗻.𝗪𝗶𝘁𝗵𝗱𝗿𝗮𝘄 : ₹106/- 💵
📢 All Daily Income & Daily Withdrawal 📢
🙁𝗜𝗻𝘃𝗲𝘀𝘁 ₹330/- 😄 𝗗𝗮𝗶𝗹𝘆 ₹231/-
☹𝗜𝗻𝘃𝗲𝘀𝘁 ₹890/- 😄 𝗗𝗮𝗶𝗹𝘆 ₹631/-
😣𝗜𝗻𝘃𝗲𝘀𝘁 ₹200/- 😄𝗗𝗮𝗶𝗹𝘆 ₹300/-
🐩🐩 Registration Link :-
https://redada.info/#/login?invite_code=000008
https://redada.info/#/login?invite_code=000008
⚡⚡सभी भाई जल्दी से इस लिंक से बना ले जो यह ऐप 50 - 60 दिनों तक चलेगा सभी लोग अपना - अपना Team बना कर काम कर सकते है यह long-term app hai 🔝🔝
✅✅New Best Long Term application launch today 🚩🚩
𝗔𝗽𝗽 𝗡𝗮𝗺𝗲 :- Jaypee
🥹 𝗟𝗮𝘂𝗻𝗰𝗵 𝗗𝗮𝘁𝗲 : 20/05/2025🗓
🥹 𝗦𝗶𝗴𝗻𝘂𝗽 𝗕𝗼𝗻𝘂𝘀 : ₹30/- ⚡
🥹 𝗠𝗶𝗻.𝗪𝗶𝘁𝗵𝗱𝗿𝗮𝘄 : ₹106/- 💵
📢 All Daily Income & Daily Withdrawal 📢
🙁𝗜𝗻𝘃𝗲𝘀𝘁 ₹330/- 😄 𝗗𝗮𝗶𝗹𝘆 ₹231/-
☹𝗜𝗻𝘃𝗲𝘀𝘁 ₹890/- 😄 𝗗𝗮𝗶𝗹𝘆 ₹631/-
😣𝗜𝗻𝘃𝗲𝘀𝘁 ₹200/- 😄𝗗𝗮𝗶𝗹𝘆 ₹300/-
🐩🐩 Registration Link :-
https://redada.info/#/login?invite_code=000008
https://redada.info/#/login?invite_code=000008
⚡⚡सभी भाई जल्दी से इस लिंक से बना ले जो यह ऐप 50 - 60 दिनों तक चलेगा सभी लोग अपना - अपना Team बना कर काम कर सकते है यह long-term app hai 🔝🔝
+1
✅✅New Best Long Term application launch today 🚩🚩
𝗔𝗽𝗽 𝗡𝗮𝗺𝗲 :- Jaypee
🥹 𝗟𝗮𝘂𝗻𝗰𝗵 𝗗𝗮𝘁𝗲 : 20/05/2025🗓
🥹 𝗦𝗶𝗴𝗻𝘂𝗽 𝗕𝗼𝗻𝘂𝘀 : ₹30/- ⚡
🥹 𝗠𝗶𝗻.𝗪𝗶𝘁𝗵𝗱𝗿𝗮𝘄 : ₹106/- 💵
📢 All Daily Income & Daily Withdrawal 📢
🙁𝗜𝗻𝘃𝗲𝘀𝘁 ₹330/- 😄 𝗗𝗮𝗶𝗹𝘆 ₹231/-
☹𝗜𝗻𝘃𝗲𝘀𝘁 ₹890/- 😄 𝗗𝗮𝗶𝗹𝘆 ₹631/-
😣𝗜𝗻𝘃𝗲𝘀𝘁 ₹200/- 😄𝗗𝗮𝗶𝗹𝘆 ₹300/-
🐩🐩 Registration Link :-
https://redada.info/#/login?invite_code=000008
https://redada.info/#/login?invite_code=000008
⚡⚡सभी भाई जल्दी से इस लिंक से बना ले जो यह ऐप 50 - 60 दिनों तक चलेगा सभी लोग अपना - अपना Team बना कर काम कर सकते है यह long-term app hai 🔝🔝
✅✅New Best Long Term application launch today 🚩🚩
𝗔𝗽𝗽 𝗡𝗮𝗺𝗲 :- Jaypee
🥹 𝗟𝗮𝘂𝗻𝗰𝗵 𝗗𝗮𝘁𝗲 : 20/05/2025🗓
🥹 𝗦𝗶𝗴𝗻𝘂𝗽 𝗕𝗼𝗻𝘂𝘀 : ₹30/- ⚡
🥹 𝗠𝗶𝗻.𝗪𝗶𝘁𝗵𝗱𝗿𝗮𝘄 : ₹106/- 💵
📢 All Daily Income & Daily Withdrawal 📢
🙁𝗜𝗻𝘃𝗲𝘀𝘁 ₹330/- 😄 𝗗𝗮𝗶𝗹𝘆 ₹231/-
☹𝗜𝗻𝘃𝗲𝘀𝘁 ₹890/- 😄 𝗗𝗮𝗶𝗹𝘆 ₹631/-
😣𝗜𝗻𝘃𝗲𝘀𝘁 ₹200/- 😄𝗗𝗮𝗶𝗹𝘆 ₹300/-
🐩🐩 Registration Link :-
https://redada.info/#/login?invite_code=000008
https://redada.info/#/login?invite_code=000008
⚡⚡सभी भाई जल्दी से इस लिंक से बना ले जो यह ऐप 50 - 60 दिनों तक चलेगा सभी लोग अपना - अपना Team बना कर काम कर सकते है यह long-term app hai 🔝🔝
🆕 🔠🟢🔠🔠 𝐄𝐚𝐫𝐧𝐢𝐧𝐠 𝐀𝐩𝐩 𝐋𝐚𝐮𝐧𝐜𝐡🎁👍
𝐀𝐩𝐩 𝐍𝐚𝐦𝐞 : 🔠2️⃣🔠🔠🔠🔠
𝐋𝐚𝐮𝐧𝐜𝐡 𝐃𝐚𝐭𝐞 : 𝟏3/𝟓/𝟐𝟎𝟐𝟓
𝐌𝐢𝐧𝐢𝐦𝐮𝐦 𝐑𝐞𝐜𝐡𝐚𝐫𝐠𝐞 : ₹100
𝐌𝐢𝐧𝐢𝐦𝐮𝐦 𝐰𝐢𝐭𝐡𝐝𝐫𝐚𝐰 : ₹11𝟎
𝐏𝐥𝐚𝐧 𝐃𝐞𝐭𝐚𝐢𝐥𝐬: 💰💱
➡️𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹𝟑6𝟎, 𝐃𝐚𝐢𝐥𝐲 𝐈𝐧𝐜𝐨𝐦𝐞 ₹288
➡️𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹3550, 𝐃𝐚𝐢𝐥𝐲 𝐈𝐧𝐜𝐨𝐦𝐞 ₹2875
🔤🔠🔤𝐏𝐥𝐚𝐧 𝐃𝐞𝐭𝐚𝐢𝐥𝐬: { 𝐕𝐢𝐩 𝐏𝐥𝐚𝐧 }
👉𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹𝟏0𝟎, 𝐍𝐞𝐱𝐭 𝐃𝐚𝐲 𝐆𝐞𝐭 ₹2𝟎𝟎
👉𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹20𝟎, 𝐍𝐞𝐱𝐭 𝐃𝐚𝐲 𝐆𝐞𝐭 ₹5𝟎𝟎
𝐑𝐞𝐠𝐢𝐬𝐭𝐞𝐫 𝐋𝐢𝐧𝐤 :👇?https://theindiandream2025.com/?invitation_code=B4355
💵💰Note📈2 Month Running in future
🆕 🔠🟢🔠🔠 𝐄𝐚𝐫𝐧𝐢𝐧𝐠 𝐀𝐩𝐩 𝐋𝐚𝐮𝐧𝐜𝐡🎁👍
𝐀𝐩𝐩 𝐍𝐚𝐦𝐞 : 🔠2️⃣🔠🔠🔠🔠
𝐋𝐚𝐮𝐧𝐜𝐡 𝐃𝐚𝐭𝐞 : 𝟏3/𝟓/𝟐𝟎𝟐𝟓
𝐌𝐢𝐧𝐢𝐦𝐮𝐦 𝐑𝐞𝐜𝐡𝐚𝐫𝐠𝐞 : ₹100
𝐌𝐢𝐧𝐢𝐦𝐮𝐦 𝐰𝐢𝐭𝐡𝐝𝐫𝐚𝐰 : ₹11𝟎
𝐏𝐥𝐚𝐧 𝐃𝐞𝐭𝐚𝐢𝐥𝐬: 💰💱
➡️𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹𝟑6𝟎, 𝐃𝐚𝐢𝐥𝐲 𝐈𝐧𝐜𝐨𝐦𝐞 ₹288
➡️𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹3550, 𝐃𝐚𝐢𝐥𝐲 𝐈𝐧𝐜𝐨𝐦𝐞 ₹2875
🔤🔠🔤𝐏𝐥𝐚𝐧 𝐃𝐞𝐭𝐚𝐢𝐥𝐬: { 𝐕𝐢𝐩 𝐏𝐥𝐚𝐧 }
👉𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹𝟏0𝟎, 𝐍𝐞𝐱𝐭 𝐃𝐚𝐲 𝐆𝐞𝐭 ₹2𝟎𝟎
👉𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹20𝟎, 𝐍𝐞𝐱𝐭 𝐃𝐚𝐲 𝐆𝐞𝐭 ₹5𝟎𝟎
𝐑𝐞𝐠𝐢𝐬𝐭𝐞𝐫 𝐋𝐢𝐧𝐤 :👇?https://theindiandream2025.com/?invitation_code=B4355
💵💰Note📈2 Month Running in future
🆕 🔠🟢🔠🔠 𝐄𝐚𝐫𝐧𝐢𝐧𝐠 𝐀𝐩𝐩 𝐋𝐚𝐮𝐧𝐜𝐡🎁👍
𝐀𝐩𝐩 𝐍𝐚𝐦𝐞 : 🔠2️⃣🔠🔠🔠🔠
𝐋𝐚𝐮𝐧𝐜𝐡 𝐃𝐚𝐭𝐞 : 𝟏3/𝟓/𝟐𝟎𝟐𝟓
𝐌𝐢𝐧𝐢𝐦𝐮𝐦 𝐑𝐞𝐜𝐡𝐚𝐫𝐠𝐞 : ₹100
𝐌𝐢𝐧𝐢𝐦𝐮𝐦 𝐰𝐢𝐭𝐡𝐝𝐫𝐚𝐰 : ₹11𝟎
𝐏𝐥𝐚𝐧 𝐃𝐞𝐭𝐚𝐢𝐥𝐬: 💰💱
➡️𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹𝟑6𝟎, 𝐃𝐚𝐢𝐥𝐲 𝐈𝐧𝐜𝐨𝐦𝐞 ₹288
➡️𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹3550, 𝐃𝐚𝐢𝐥𝐲 𝐈𝐧𝐜𝐨𝐦𝐞 ₹2875
🔤🔠🔤𝐏𝐥𝐚𝐧 𝐃𝐞𝐭𝐚𝐢𝐥𝐬: { 𝐕𝐢𝐩 𝐏𝐥𝐚𝐧 }
👉𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹𝟏0𝟎, 𝐍𝐞𝐱𝐭 𝐃𝐚𝐲 𝐆𝐞𝐭 ₹2𝟎𝟎
👉𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹20𝟎, 𝐍𝐞𝐱𝐭 𝐃𝐚𝐲 𝐆𝐞𝐭 ₹5𝟎𝟎
𝐑𝐞𝐠𝐢𝐬𝐭𝐞𝐫 𝐋𝐢𝐧𝐤 :👇?https://theindiandream2025.com/?invitation_code=B4355
💵💰Note📈2 Month Running in future
🆕 🔠🟢🔠🔠 𝐄𝐚𝐫𝐧𝐢𝐧𝐠 𝐀𝐩𝐩 𝐋𝐚𝐮𝐧𝐜𝐡🎁👍
𝐀𝐩𝐩 𝐍𝐚𝐦𝐞 : 🔠2️⃣🔠🔠🔠🔠
𝐋𝐚𝐮𝐧𝐜𝐡 𝐃𝐚𝐭𝐞 : 𝟏3/𝟓/𝟐𝟎𝟐𝟓
𝐌𝐢𝐧𝐢𝐦𝐮𝐦 𝐑𝐞𝐜𝐡𝐚𝐫𝐠𝐞 : ₹100
𝐌𝐢𝐧𝐢𝐦𝐮𝐦 𝐰𝐢𝐭𝐡𝐝𝐫𝐚𝐰 : ₹11𝟎
𝐏𝐥𝐚𝐧 𝐃𝐞𝐭𝐚𝐢𝐥𝐬: 💰💱
➡️𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹𝟑6𝟎, 𝐃𝐚𝐢𝐥𝐲 𝐈𝐧𝐜𝐨𝐦𝐞 ₹288
➡️𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹3550, 𝐃𝐚𝐢𝐥𝐲 𝐈𝐧𝐜𝐨𝐦𝐞 ₹2875
🔤🔠🔤𝐏𝐥𝐚𝐧 𝐃𝐞𝐭𝐚𝐢𝐥𝐬: { 𝐕𝐢𝐩 𝐏𝐥𝐚𝐧 }
👉𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹𝟏0𝟎, 𝐍𝐞𝐱𝐭 𝐃𝐚𝐲 𝐆𝐞𝐭 ₹2𝟎𝟎
👉𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹20𝟎, 𝐍𝐞𝐱𝐭 𝐃𝐚𝐲 𝐆𝐞𝐭 ₹5𝟎𝟎
𝐑𝐞𝐠𝐢𝐬𝐭𝐞𝐫 𝐋𝐢𝐧𝐤 :👇?https://theindiandream2025.com/?invitation_code=B4355
💵💰Note📈2 Month Running in future
🆕 🔠🟢🔠🔠 𝐄𝐚𝐫𝐧𝐢𝐧𝐠 𝐀𝐩𝐩 𝐋𝐚𝐮𝐧𝐜𝐡🎁👍
𝐀𝐩𝐩 𝐍𝐚𝐦𝐞 : 🔠2️⃣🔠🔠🔠🔠
𝐋𝐚𝐮𝐧𝐜𝐡 𝐃𝐚𝐭𝐞 : 𝟏3/𝟓/𝟐𝟎𝟐𝟓
𝐌𝐢𝐧𝐢𝐦𝐮𝐦 𝐑𝐞𝐜𝐡𝐚𝐫𝐠𝐞 : ₹100
𝐌𝐢𝐧𝐢𝐦𝐮𝐦 𝐰𝐢𝐭𝐡𝐝𝐫𝐚𝐰 : ₹11𝟎
𝐏𝐥𝐚𝐧 𝐃𝐞𝐭𝐚𝐢𝐥𝐬: 💰💱
➡️𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹𝟑6𝟎, 𝐃𝐚𝐢𝐥𝐲 𝐈𝐧𝐜𝐨𝐦𝐞 ₹288
➡️𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹3550, 𝐃𝐚𝐢𝐥𝐲 𝐈𝐧𝐜𝐨𝐦𝐞 ₹2875
🔤🔠🔤𝐏𝐥𝐚𝐧 𝐃𝐞𝐭𝐚𝐢𝐥𝐬: { 𝐕𝐢𝐩 𝐏𝐥𝐚𝐧 }
👉𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹𝟏0𝟎, 𝐍𝐞𝐱𝐭 𝐃𝐚𝐲 𝐆𝐞𝐭 ₹2𝟎𝟎
👉𝐈𝐧𝐯𝐞𝐬𝐭 ₹20𝟎, 𝐍𝐞𝐱𝐭 𝐃𝐚𝐲 𝐆𝐞𝐭 ₹5𝟎𝟎
𝐑𝐞𝐠𝐢𝐬𝐭𝐞𝐫 𝐋𝐢𝐧𝐤 :👇?https://theindiandream2025.com/?invitation_code=B4355
💵💰Note📈2 Month Running in future
+1
🔴👍 B2Gold Earning App My PaymenT Received
🔴👍 Register Link 👇👇👇
https://theindiandream2025.com/?invitation_code=B4355
🔴 payment received
+1
Full Fake Application ❌❌❌
Don't Investment Everyone 😡😡😡
Blogger Ka Application Hai Withdrawal Nahi Deta Hai 100% Loss होगा
Don't Worry किसी भी भाई का Loss नहीं होने दूंगा ♥️🫂
✅इस चैनल में जितने भी भाई एक्टिव है और एक Best Long-term ऐप की तलाश कर रहे हैं, आप सभी एक New App का इंतजार करें, जब नया App लॉन्च होगा तो आपको अपडेट कर दूंगा❤️🤝
📌 Don't Invest Old App Okh Wait New Long Term Application ♒♒
✅All the brothers who are active in this channel and are looking for a best long-term app, all of you wait for a new app, I will update you when the new app is launched.❤️🤝
📌 100%All loss recover wait for new app Follow All My Updets 🎢🎐🩷
New user and old
Don't invest in old app ❌
कोई भी पुराने ऐप में निवेश नहीं करेगा
नए ऐप का इंतजार करो❌
यदि आप पुराने ऐप में निवेश करते है तो अपने लॉस के खुद जिम्मेदार होंगे
जो ऐप एक या दो तीन दिन पुराने हो चुके है उन ऐप में निवेश मत करना❌
Wait new app ✅👍
Reaction do sab log ✅👍🩷🌲
Important updates All members 🙏🏻❤️
अभी मुझे लगता है मार्केट डाउन होने वाला है तो किसी भी ऐप में बड़ा इन्वेस्ट ना करे 🙏🏻 क्योंकि अभी लग भग सब ऐप जल्दी बंद हो रहे है 🙏🏻 और याद रहे हमेशा अपने रिस्क पर इन्वेस्ट करे इन्वेस्ट करना ना करना आपकी मर्जी है कोई भी ऐप हमेशा नहीं चलता ये सब शॉर्ट टर्म होते है कोई भी लेट इन्वेस्ट ना करे
Right now I think the market is going to go down, so don't invest big in any app 🙏🏻 because right now almost all the apps are shutting down soon 🙏🏻 and remember, always invest at your own risk, it's your choice whether to invest or not, no app works forever, all these are short term, don't invest late
ALWAYS INVEST OWN RISK
कभी भी स्कूल या ट्यूशन फीस का पैसा ये सब में इन्वेस्ट ना करे 🙏🏻 किसी से उधार लेके इन्वेस्ट ना करे अगर आपके पास एक्स्ट्रा है तो ही सिर्फ मजे के लिए इन्वेस्ट करे कभी आदत ना लगाए ये सब में सिर्फ आपके अच्छे के लिए बता रहा हु
Never invest school or tuition fee money in all this 🙏🏻 Do not invest by borrowing from anyone, if you have extra then only invest for fun, never make it a habit, I am telling you all this only for your good
