6 533
Subscribers
No data24 hours
-257 days
-12630 days
Posts Archive
6 533
Ha to dear students 🙂
Bahut kar li farji logo ne luta paati
Ab dear students hum pichhli saal ki tarah is saal bhi paper ka jhagda kar liye don't worry 🛍➡️☄️
Aaj private group bnaya jaa rha hai to add ho jana jhaldi se jayada logo ko add nhi karenge only 1000 students ko hi add karna hai
10th 12th students 👍🤫
6 533
Only paper 📄
Only real paper 📄
100% real paper📄
Printed paper 📄
इस ग्रुप में बस यही सब मिलेगा
6 533
Repost from Earn wit jay
https://youtu.be/U_3kYL6WDtg?si=hTL6QHX30QaQfjTC
Class 11th
10000% real paper 📄⚡👆
Video like kar dena or comment me jay shri ram likh dena 😊
6 533
https://youtu.be/DpoLVcSJK2Q?si=1c0S5D11j6N9wd_f
Class 10th real 1000%
Paper change ho gya jhaldi se dekh lo
6 533
https://youtu.be/U_3kYL6WDtg?si=hTL6QHX30QaQfjTC
Class 11th
10000% real paper 📄⚡👆
Video like kar dena or comment me jay shri ram likh dena 😊
6 533
Repost from Earn wit jay
https://youtu.be/vcDpbdj4f9w?si=Yw_Zili2L5YZ3s-p
Class 9th 😊😊👆👆⚡⚡
100000% real hai 🤫🤫
6 533
Repost from Earn wit jay
https://youtu.be/GOw5a_JDTr4?si=O3CYgczVHAW-2gkh
Class 10th hindi paper 10000% real part 3
Jhaldi karo yr bilkul real hai 🤫🤫
6 533
Repost from Earn wit jay
https://youtu.be/Jy23Yj6wxwY?si=0sBtE_aIIOdTHMPE
Class 10th 10000% real paper part 2
6 533
