845
Subscribers
-224 hours
-17 days
-230 days
Posts Archive
Chandrayaan-3 Mission Soft-landing LIVE Telecast
https://youtube.com/live/DLA_64yz8Ss?feature=share
Hello
Bahut se log teligram groups or WhatsApp par fake account bna ke massage kr rahe hai ki jinke back hai dm kro or aap main se kuch log un chutiyo ke chakkar main bhi pd rahe hai or peshe de rahe hai to aapko bta du eshe pass nahi hotee bina kishi High connections ke pass nahi ho skte to karipya kr ke unko peshe na de apke peshe kha jayenge vo peshe lekar block kr denge apko 🥲 bahut se students ke sath fraud ho chuka aap 🥲 ish fraud ke chakkar main na pde aage apki iccha hai
Eshe chaman chutiye logo se bachee 😶🫡
Digi locker download kr ke academic bank of credit search kro institution type main University select kro or institution name main University of Rajasthan select kr ke get documents par click kr do fir 🥲 pd lo
Readmission form start ho gye h 2nd and 3rd year ke liye and last date 29 July hai (abhi tak ki suchna ke anusar)😌
