en
Feedback
Crypto With Ritesh

Crypto With Ritesh

Open in Telegram

Hii Guys, Welcome to my channel Crypto with Ritesh here you got crypto Airdrop and knowledge about crypto 📊🔗https://t.me/CryptoTradingWithRitesh ℹ️Discussion Group - https://t.me/crypto_with_ritesh ✅P2P Service Available ℹ️Dm - @Ritesh801

Show more
831
Subscribers
No data24 hours
-37 days
-2630 days
Posts Archive
Buying on Bingx.....
Buying on Bingx.....

Funds available h up to 40k

cnow exchange - update phle usdt me position laga do ek din agar nhi hua to kal ya parso c98 me sell krna dena issli ( aug )
cnow exchange - update phle usdt me position laga do ek din agar nhi hua to kal ya parso c98 me sell krna dena issli ( aug ) me krna h agle mahine se ye cnow exchane upgrade hoga so sab khtm c98 aap mujhe sell kr dena y bingx jaise exchange pr listed h boss

✅NEW P2P RATES FOR OUR USERS [ ALWAYS ] ▶▶🤟 P2P Available ( 100% safe ) ➡Today Rate - Buying 🚨 $ 10 - $ 150 available - rs.93 Safe Bank Transfer or CDM available ✅P2P Service Available ℹ️Contact or Message Me on Telegram - @Ritesh801

Linera Update: The ticker is LNRA and TGE Coming.
Linera Update: The ticker is LNRA and TGE Coming.

mujhe to lag rha h ye fomo h yaar - jitne tezi se market increase hua h kahi utna tezi se hi gir na jaye
mujhe to lag rha h ye fomo h yaar - jitne tezi se market increase hua h kahi utna tezi se hi gir na jaye

Funds available h...

✅NEW P2P RATES FOR OUR USERS [ ALWAYS ] ▶▶🤟 P2P Available ( 100% safe ) ➡Today Rate - Buying 🚨 $10 - $100 - Rs.93 ✅P2P Service Available ℹ️Contact or Message Me on Telegram - @Ritesh801

🇮🇳 Expenditure on PM Modi's foreign visits (2021–2026): ~₹557.5 crore FDI received in India (2021–2025): $381.8 billion (~₹36.35 lakh crore) — Ministry of External Affairs

Sorry bro..hogya h... Wo actually ek trade liya tha.... liquidate hone wala tha to dala tha....uske 10min baad hi bc liquidate hogya sorry for distributing u guys

20 usdt chahiye mujhe...kisi ke paas available to pls mgs me... Fund available h....10-20 Usdt v chal jayega...

2 sal se main iss channel pr p2p kr rha hu but aaj tak kisi ka v account mere se freeze nhi hua hoga....

main aise krta hu yaar phle p2p ke paise atm se withrwal krta hu - phir cash deposit kr leta hu apne safe personal account me tab waha se aap logo ko paise deta hu no freeze , no bank tension

noc ke liye v kharcha krna pada h yaar - wo alag se kharcha hua h.....

abhi NOC liye hu ab dekho kab tab account open hota h but - jo scam paisa dala h bitget wale ne wo refund krna hoga...mujhe a
abhi NOC liye hu ab dekho kab tab account open hota h but - jo scam paisa dala h bitget wale ne wo refund krna hoga...mujhe account se .....3 trxn ha 25 march ka ....

yaar aaj kal digital erupees wallet v freeze ho rha h yaar - mera hua h bahot jald ek video bana dunga - kaise kaise ab safe p2p kr skte h ...

Bitmart is Shut down.
Bitmart is Shut down.

🔔 Claim Grass Season 2 USDC Rewards ➡️ app.grass.io/dashboard
🔔 Claim Grass Season 2 USDC Rewards ➡️ app.grass.io/dashboard

kuchh new airdrop nhi arha h aaj kal guys.....

🚨 Hudi Early Waitlist Opportunity Is Now LIVE! 👀 💵 Cost: FREE ⏰ Time: ~2 Minutes A new early opportunity has opened in the
🚨 Hudi Early Waitlist Opportunity Is Now LIVE! 👀 💵 Cost: FREE ⏰ Time: ~2 Minutes A new early opportunity has opened in the Sui ecosystem. 🌎 Join the Waitlist 🔗 https://hudi.com?ref=4f49-169c 📌 How To Participate ✔️ Enter your email address ✔️ Follow Hudi on X ✔️ Join their Telegram community ✔️ Share the project on X ✔️ Complete your registration