Solution hub 2
Open in Telegram
Hi all Welcome to my channel here you will get all match prediction for free with entries along with session
Show more1 002
Subscribers
No data24 hours
-97 days
-2730 days
Posts Archive
1 002
Aaj Canada vs Netherlands aur Women's T20 World Cup ke 2 Matches hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only ππππ
1 002
Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jaoππππ
1 002
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega
Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega
Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join hongeπππππ
@Solurionhub2442
1 002
Paid main Mumbai T20 League 2026 main 17 Matches main se mere 14 Matches pass rahe Winning % 82.35% raha jisko kamana hai paid main join ho jao
1 002
Paid main West Indies Match pass aur 3 Session pass jisko kamana hai paid main join ho jao
1 002
Aaj Sri Lanka A vs India A aur Women's T20 World Cup ke 2 Matches hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only ππππ
1 002
Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jaoππππ
1 002
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega
Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega
Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join hongeπππππ
@Solurionhub2442
1 002
Repost from N/a
Aaj Sri Lanka A vs India A aur Women's T20 World Cup ke 2 Matches hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only ππππ
1 002
Repost from N/a
Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jaoππππ
1 002
Repost from N/a
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega
Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega
Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join hongeπππππ
@Solurionhub2442
1 002
Paid main India Women's Match pass aur 4 Session pass jisko kamana hai paid main join ho jao
1 002
Aaj Women's T20 World Cup ke 3 Matches hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only ππππ
