Solution hub 2
Open in Telegram
Hi all Welcome to my channel here you will get all match prediction for free with entries along with session
Show more1 001
Subscribers
-124 hours
-57 days
-2230 days
Posts Archive
1 001
Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jaoππππ
1 001
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega
Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega
Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join hongeπππππ
@Solurionhub2442
1 001
Paid main Royal Challengers Bengaluru Match pass jisko kamana hai paid main join ho jao
1 001
Aaj IPL ka 1 Match hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only ππππ
1 001
Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jaoππππ
1 001
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega
Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega
Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join hongeπππππ
@Solurionhub2442
1 001
Aaj IPL ka 1 Match hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only ππππ
1 001
Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jaoππππ
1 001
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega
Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega
Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join hongeπππππ
@Solurionhub2442
1 001
Paid main Gujarat Titans ka 45 paise ka Advance Jackpot Match pass pehle he de diya tha paid main Gujarat Titans jisko kamana hai paid main join ho jao
1 001
Aaj IPL ka 1 Match hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only ππππ
1 001
Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jaoππππ
1 001
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega
Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega
Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join hongeπππππ
@Solurionhub2442
1 001
Paid main Bangladesh ke test match main Draw pe Match Bookset pass jisko kamana hai paid main join ho jao
