en
Feedback
𑁍𑁍 PDF GROUP 𑁍𑁍

𑁍𑁍 PDF GROUP 𑁍𑁍

Open in Telegram

https://t.me/Allexamcu ▋𝗨𝗣𝗦𝗖 ▋𝗦𝗦𝗖 ▋𝗕𝗔𝗡𝗞 ▋𝗥𝗔𝗜𝗟𝗪𝗔𝗬▋ ✧ ▬▭▬ ▬▭▬ ✦ ▬▭▬ ▬▭▬ ✧ 🏆✨आगामी परीक्षाओ जैसे BPSC PET, SSC GD, SSC CGL, 🔶🍒𝐉𝐨𝐢𝐧🌟➨ @Allexamcu ───────•••───────      

Show more
3 856
Subscribers
-424 hours
-287 days
-13630 days
Posts Archive
लोग कहते हैं तकलीफ़ बताने से कम होती है तजुर्बा कहता है तमाशे के सिवा कुछ नहीं होता. Good night sweet dreams take care friend

हर कोई हारा हुआ है कोई अपनों से कोई अपने आप से 😌❤️‍🩹🥲 By Neha Yadav

ये कलयुग है साहब, यहां लोग दूसरो की तकलीफ को उनके कर्मों की सजा मानते है, और खुद की तकलीफ को ईश्वर की परीक्षा!!🌸 Kalwa ka yug h jnabo ye Yha Sunder hona pap h By .....

"कभी हिसाब लगाया ही नहीं किताबों पर हुए खर्च का. क्योंकि उन्होंने बदले में मुझे शब्दों से ज़्यादा एहसास दिए"...!!!           Good night sweet dreams take care dear friends

Like comment Krna Subscribe......

ध्यान दें: 👉 इंदिरा गांधी महिला शक्ति पुरस्कार की राशि - 1.50 लाख 👉 बहन शन्नो देवी पंचायती राज पुरस्कार की राशि - 1 लाख 👉 लाइफ टाइम अचीवर्स पुरस्कार राशि - 51 हजार 👉 फख्र ऐ हरियाणा पुरुस्कार की राशि - 5 लाख (HR उर्दू अकादमी का सबसे बड़ा पुरुस्कार) 👉 हाली पुरुस्कार राशि - 3 लाख

✨ *रात 12 से सुबह 6 तक बंद रहेगा Insta-Facebook, Meta का बड़ा फैसला??* Abi chla lo Raat ne fir dekhi mera ku na chl rha 😜😄😂

✨ HTET November में होगा। सितम्बर में नोटिफिकेशन की तैयारी। *-हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड चेयरमैन*

*हरियाणा में HTET 2026 का परिणाम घोषित:* केवल 16.57% अभ्यर्थी पास; 2.33 लाख परीक्षार्थियों ने दिया था एग्जॉम https://dainik.bhaskar.com/RSOBn0rVN5b?ref=MTkzMTMxNDMzMTE2OTE0ODkyOA%3D%3D

1787209163.pdf1.97 MB

HR_जिला_दर्शन_by_Sandeep_Siwach_Sir_Hansi_District_2026_03_31.pdf1.34 MB

+1
HSSC_CET_Group_57_Question_Paper_18_Aug_2024_vikash_Kumar_1.pdf4.64 MB

*✨ HTET 2026: 21-22 नवंबर को करवाने की तैयारी कर रहे हैं - शंकर लाल धूपड़ चेयरमैन*

Kisi ko koii bi pdf chiye to msg kr skta h mil jayegi apko

Railway Group D ka exam h yha pr kisi ka 6 Aug ko punjab patiala. M h to btana

✨ भाई एक बात कहना चाहूँगा आपको- अगर नियत पढ़ने की ह तो पढ़ लेना वर्ना मत पढ़ो । कल भी letter आए थे आज भी 2-3 letter आए हैं ।
✨ भाई एक बात कहना चाहूँगा आपको- अगर नियत पढ़ने की ह तो पढ़ लेना वर्ना मत पढ़ो । कल भी letter आए थे आज भी 2-3 letter आए हैं । HR CET Mains परीक्षा - सितंबर अक्टूबर में होंगी । नवंबर में Group-d की होगी । यहाँ पर direct letter डाल नहीं सकते क्यूँकि ये public domain के लेटर नहीं हैं । बस तुमको hint दे सकते हैं । अभी भी अगर किसी को ये लगे कि अभी एग्जाम नहीं होगा तो वो मत पढ़ो जिसको लगे कि हो सकता है वो पढ़ सकता है ।

🚆 *रेलवे ग्रुप D भर्ती का Admit Card जारी!* ━━━━━━━━━━━━━━ अगर आपने *Railway RRB Group D 2025) Recruitment 2026* का फॉर्म भरा था, तो आपके लिए बड़ी अपडेट है। रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने CBT परीक्षा की तारीख घोषित कर दी है। जल्द ही Exam City Slip और Admit Card जारी किए जाएंगे। 🎫 *Admit Card:* * परीक्षा से 4 दिन पहले जारी होगा 📍 *Exam City Slip:* * परीक्षा से 10 दिन पहले जारी होगी 📅 *CBT परीक्षा:* * 03 अगस्त 2026 से 21 अगस्त 2026 तक *🖇️ Check Exam Date / City* https://rrb.digialm.com/EForms/configuredHtml/33128/101714/login.html