en
Feedback
Airdrops Decoder

Airdrops Decoder

Open in Telegram
3 142
Subscribers
No data24 hours
-127 days
-7330 days
Posts Archive
OMN Token Claimed Success πŸ€‘πŸ€‘πŸ˜ŽπŸ˜ŽπŸ˜Ž
OMN Token Claimed Success πŸ€‘πŸ€‘πŸ˜ŽπŸ˜ŽπŸ˜Ž

OMN Token Trading Start
OMN Token Trading Start

Claim ka button enable ho chuka hai lekin Token Claim nhe ho pa raha hai
Claim ka button enable ho chuka hai lekin Token Claim nhe ho pa raha hai

#OmegaNetwork Mainnet is live!πŸŽ‰πŸŽ‰πŸŽ‰ Network name: Omega Chain New RPC URL: mainnet-rpc.omtch.com Chain ID: 408 Currency symb
#OmegaNetwork Mainnet is live!πŸŽ‰πŸŽ‰πŸŽ‰ Network name: Omega Chain New RPC URL: mainnet-rpc.omtch.com Chain ID: 408 Currency symbol: OMN Explorer: explorer.omtch.com #OmegaNetwork

Mujhe pata aaplog bahut tension me hai ki akhir kaise OMN Token ko Claim kren Qki claim kerne ke liye sirf OKX wallet ka hi o
Mujhe pata aaplog bahut tension me hai ki akhir kaise OMN Token ko Claim kren Qki claim kerne ke liye sirf OKX wallet ka hi option hai jabki humlogon ne metamask ya Omega wallet add Kiya tha . To Tension wali koi baat nhe hai ye dekho Maine Omega wallet add Kiya tha lekin use OKX se connect ker Diya or ab OKX me 0.1 OMN aa chuka hai Sare problem ka solution hai Esi bat per like ho jay β™₯️β™₯️β™₯️ Video sooon πŸ€‘πŸ˜ŽπŸ˜ŽπŸ˜Ž

Es video ko dekh Lena sare log or jisne bhe Omega Network me Metamask add na ker ke koi or wallet add Kiya tha like Omega wallet, Trust Wallet... to kaise Metamask se connect kerke OMN Token ko Claim kerna hai esper video aane wali hai bahut jald β™₯️β™₯️

Kuch bhe apne ko Profit mangta πŸ€‘πŸ€‘πŸ˜ŽπŸ˜Ž
Kuch bhe apne ko Profit mangta πŸ€‘πŸ€‘πŸ˜ŽπŸ˜Ž

Important πŸ“’ - jisne bhe Omega Wallet ka adress add Kiya tha to unko tension nhe Lena hai use Metamask se connect kerke OMN T
Important πŸ“’ - jisne bhe Omega Wallet ka adress add Kiya tha to unko tension nhe Lena hai use Metamask se connect kerke OMN Token ko Claim Kiya ja sakta hai main ker ke dekh bhe liya hai work ker Raha hai . Video sooon βœ…

Or maje ki baat to ye hai ki OMN walo ne bsc ka adress add kerne ko kaha tha or humlogon add Kiya bhe tha lekin enhone Omega
Or maje ki baat to ye hai ki OMN walo ne bsc ka adress add kerne ko kaha tha or humlogon add Kiya bhe tha lekin enhone Omega Chain me 0.1 OMN Token daal Diya hai 🀣🀣🀣

Bahut ΰ€šΰ€€ΰ₯ΰ€° Hai ye OMN Wale 🀣🀣

🟒 Jis Wallet ko Omega Network me Add Kiya tha us wallet me 0.1 OMN Token Receive Ho Chuka hai lekin claim ka option enable n
🟒 Jis Wallet ko Omega Network me Add Kiya tha us wallet me 0.1 OMN Token Receive Ho Chuka hai lekin claim ka option enable nhe hai ♦️Note :- jisne bhe Presale me participate Kiya tha sirf wahi log claim ker payenge or jisne participate nhe kiya tha like me usko TGE me OMN Token ko Buy kerna padega tabhe claim ker payenge humlog

#OmegaNetwork Token Generation Event will 9 AM UTC ( 2:30 PM ) 16 June . Trading Start - 10 AM UTC ( 3:30 PM ) 16 June . πŸ€‘πŸ€‘
#OmegaNetwork Token Generation Event will 9 AM UTC ( 2:30 PM ) 16 June . Trading Start - 10 AM UTC ( 3:30 PM ) 16 June . πŸ€‘πŸ€‘πŸ€‘

βœ… $OMN Token Mainnet Balance me receive hone laga hai . πŸ€‘πŸ€‘πŸ€‘
+1
βœ… $OMN Token Mainnet Balance me receive hone laga hai . πŸ€‘πŸ€‘πŸ€‘

Most Important Video must watch πŸ€‘πŸ€‘

🍭 Candy Token Trading Start 0.3$ . βœ… Video :-youtu.be/06rlAAUkx-o βœ… Candy Poket :- app.candypocket.com/#/pages/regist…
🍭 Candy Token Trading Start 0.3$ . βœ… Video :-youtu.be/06rlAAUkx-o βœ… Candy Poket :- app.candypocket.com/#/pages/regist…