en
Feedback
Bindas Crypto

Bindas Crypto

Open in Telegram

Any Help + send proof @mukesh9415 @Bindasbhai25 Yt:- https://www.youtube.com/@bindastricks 😱 Free Crypto Airdrop 😎 ⭕️ New Crypto Verifyd Airdrops ⭕️Free Minting NFT Projects πŸ€‘ Join With Multiple

Show more
1 375
Subscribers
No data24 hours
-27 days
-2530 days
Posts Archive
Sabhi log check kro jisne 270+100 invest kiya tha sbko payment mila hoga ye ek bhai ka withdraw proof h
+1
Sabhi log check kro jisne 270+100 invest kiya tha sbko payment mila hoga ye ek bhai ka withdraw proof h

270 +100 ka daily plan jisne liya tha check kro unka pyment add ho gya hoga 24 h lg jata h update hone me investment krne k b
270 +100 ka daily plan jisne liya tha check kro unka pyment add ho gya hoga 24 h lg jata h update hone me investment krne k baad EK USER KA ADD HUA H ABHI CHECK KRO SB LOG

270 +100 ka daily plan jisne liya tha check kro unka pyment add ho gya hoga 24 h lg jata h update hone me investment krne k baad

inke support team se baat ki h 28 july ko bola h ditribute krenge reward ,

photo content

inke support team se baat ki h 28 july ko bola h ditribute krenge reward ,
inke support team se baat ki h 28 july ko bola h ditribute krenge reward ,

Kisi ka 270+ 100 investment me balance add hua withdraw balance me
Anonymous voting

yhi dono plan lena isse profit nikal k phir dusra plan choose krna sabhi log 270+100 =370 isme daily 100rs ka daily withdraw
+1
yhi dono plan lena isse profit nikal k phir dusra plan choose krna sabhi log 270+100 =370 isme daily 100rs ka daily withdraw hota rhega 4 days me investment nikal jayegiβœ…βœ…

Account section me ja k my bank card pe click krke BANK NAME,IFSC CODE, CARDHOLDER ME APNA NAME JIS NAME SE ACCOUNT H,APNA ACCOUNT NUMBER OUR TRADE PIN DAAL K (JO ACCOUNT BNATE TIME SET KIYA HOGA) SAVE KR DENA YE SB SHI SE FILL KRNA TO WITHDRAW ME KOI PROBLEM NHI HOGI βœ…βœ…

our log bhi share kro apne withdrawal k proof
our log bhi share kro apne withdrawal k proof

photo content

Our log bhi withdraw proof share kro
Our log bhi withdraw proof share kro

kisi ne withdraw kiya ho to proof share kejiye @mukesh9415

pyment recieved within 45 minutes aap log without tention work kr skte ho daily 100/500 invest krke daily profit nikal k with
pyment recieved within 45 minutes aap log without tention work kr skte ho daily 100/500 invest krke daily profit nikal k withdraw kr lena 4-5 aaram se chalegi koi problem aaye to contact me @mukesh9415

πŸ’±πŸ’± NEW PLATFORM UPDATE πŸ’±πŸ’± πŸ“… LAUNCH: July 10, 2026 πŸ‘› MINIMUM WITHDRAWAL: β‚Ή106 βœ”οΈ DAILY CHECK-IN: β‚Ή4 ━━━━━━━━━━━━━━ πŸ’  PA
πŸ’±πŸ’± NEW PLATFORM UPDATE πŸ’±πŸ’± πŸ“… LAUNCH: July 10, 2026 πŸ‘› MINIMUM WITHDRAWAL: β‚Ή106 βœ”οΈ DAILY CHECK-IN: β‚Ή4 ━━━━━━━━━━━━━━ πŸ’  PAR DAY INVEST PLAN πŸ’° Invest: β‚Ή100 πŸ“ˆ profit : β‚Ή100 πŸ’  PER DAY INVEST PLAN 2 πŸ’° Invest: β‚Ή500 πŸ“ˆ profit: β‚Ή500 πŸ“Ž REGISTRATION LINK πŸ‘‡https://www.elegance1.ru/?invitation_code=9F8F0 KAL HI LUNCH HUYI H APP 4-5 MONTH AARAM SE CHALEGI DAILY 100 YA 500 INVEST KRO DAILY WITHDRAW KR LO BS

Reaction dejiye aap log
Anonymous voting

Bhai log is time airdrop kuch bhi profit nhi de rhe scam kr rhe h dusre type ki loot diya kru kya jaise trading app exchange loot Indian market loot 300/600 rs mil jate h

New Promo Code: TETHER New users join kr skte h payment verified h jo bhi reffer kr skte h

network add kr lejiye aap log 5:30 k baad token milna start honge aaj