en
Feedback
MCC COMPUTER CENTRE💻

MCC COMPUTER CENTRE💻

Open in Telegram
4 668
Subscribers
-824 hours
-387 days
-10030 days
Posts Archive
photo content

PG के लिए सम्पर्क करें STET FORM के लिए 7903745881

🌸🇮🇳 स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ 🇮🇳🌸 प्रिय विद्यार्थियों, आप सभी को 15 अगस्त – स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। 🇮🇳✨ आइए, इस पावन अवसर पर देश की आज़ादी के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले वीर स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करें। 🙏 📢 महत्वपूर्ण सूचना: 15 अगस्त को MCC Computer Centre में कक्षा बंद रहेगी। कक्षाएँ 17 अगस्त से अपने निर्धारित समय के अनुसार नियमित रूप से चलेंगी। 🇮🇳 जय हिंद! जय भारत! 🇮🇳 — MCC COMPUTER CENTRE

Ai का नया बैच आज 13 अगस्त से शाम 4 बजे से start होगा । जिनको भी करना है वो लोग आकर अपना Ai Class Complete कर लीजिए ।

Ai का नया बैच आज 13 अगस्त से शाम 4 बजे से start होगा । जिनको भी करना है वो लोग आकर अपना Ai Class Complete कर लीजिए ।

ANM 24.26 मात्र 1लाख में रजिस्ट्रेशन अंतिम तिथि 22.8 2026 cantact.7903745881

Ai का नया बैच 13 अगस्त से शाम 4 बजे से start होगा । जिनको भी करना है वो लोग आकर अपना Ai Class Complete कर लीजिए ।

Ai का नया बैच 13 अगस्त से शाम 4 बजे से start होगा । जिनको भी करना है वो लोग आकर अपना Ai Class Complete कर लीजिए ।

photo content

photo content

📢 महत्वपूर्ण सूचना सभी विद्यार्थियों को सूचित किया जाता है कि कल, 9 अगस्त 2026 (रविवार) को Backup Class आयोजित की जाएगी। ⏰ समय: सुबह 8:00 बजे धन्यवाद 🙏

RESULT 2 AUG 2026.pdf2.35 KB

📢 EXAM RESULT NOTICE 📢 दिनांक 02 अगस्त 2026 को आयोजित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है। 🎉 सभी विद्यार्थियों से अनुरोध है कि अपना परिणाम ध्यानपूर्वक देखें। सभी विद्यार्थियों का कॉपी Monday को क्लास में मिल जाएगा धन्यवाद। — MCC Computer Center

उत्तर प्रदेश b.Ed 26. 28 सत्र में डीएलएड में काउंसलिंग स्टार्ट हो चुका है 10 अगस्त से जिनका भी फॉर्म भरा हुआ है गाजीपुर में उनका सबसे कम फीस में नामांकन जल्द करें.7903745881

उत्तर प्रदेश b.Ed 26. 28 सत्र में सालाना एग्जाम वाले कॉलेज में एडमिशन चाहिए तो जल्द से जल्द संपर्क करें जो एंट्रेंस का फॉर्म भरे हैं उन्हीं के लिए.7903745881

ANM कोर्स सबसे कम फिस में 1.30 में सारा कुछ 7903745881

आज (04/08/2026) को 11-12 बैच में AI का class start हुआ है. जिस भी student को class करना है वो आकर कर सकते है. Icard होना चाहिए..