Technical Trader Sanjay Official
Open in Telegram
⚠️ Disclaimer: Main SEBI registered advisor nahi hoon. Is group mein share ki gayi sabhi posts, charts aur analysis sirf educational purposes ke liye hain. Market mein invest ya trade karne se pehle apne financial advisor se salaah zaroor lein.
Show more1 987
Subscribers
No data24 hours
-47 days
-2530 days
Posts Archive
ek to is CAS se aisi taisi karwa rakhi hai chart ki aisi taisi kar di hai ye sare stocks bullish hai me hai aaj but dikha rahe hai minus me kal ki cas closing ke karan..... ye sebi ke bas ka kuchh hai nahi pele ja rahi hai retailers ko
sabhi bahno ko agar trading me koi issue aa raha hai kuchh sikhna hai samajhna hai to mujhe massage kar sakte hai free...@sanjaytech
apna raksha bandhan ka kharcha aa gaya hai chalo festival enjoy karte hai .. happy raksha bandhan dosto
cas ke baad se to option chain khud confuse ho gayi hai, atm price nahi pakad pa rahe hai delta dekho to 0.47 ke baad direct 0.56 0.09 ka difference ... option ke premium aise react karenge ki samajh nahi aaya kyu badhe kyu gire
itne saal ki trading me intraday me is tarah ki candles aaj pahli bar dekhi hai
high break karna thoda muskil hai but karta hai to closing tak bhagega mast niche me kal ke low par support hai 2 line hamane jo mark ki hai unake bich me rahne ke chances jyada hai
kal expiry day hai 3 pm ke baad jo bhi ho position exit karne ki kosish kare
Repost from Technical Trader Sanjay Official
INDIAS FIRST AI BACKTESTING PLATFORM
https://quantgini.ai/?ref=NNDF8
https://youtu.be/6qo-bLb8Pw4?si=DElqJxraiPRroObO
