en
Feedback
SPARSH CLASSES 👍

SPARSH CLASSES 👍

Open in Telegram

Welcome to Sparsh classes (UP B.Ed online classes)

Show more
8 255
Subscribers
No data24 hours
-367 days
-63630 days
Posts Archive
B.Ed , M.Ed 2023 for all universities https://youtu.be/6_8C2yMUnxY

Hello everyone aaj se apki free classes youtube par start hone ja rhi hai Daily ( Monday to Saturday) B.Ed 1st year : 5 pm B.Ed. 2nd year : 6 pm @Sparshclasses YouTube channel

https://youtube.com/playlist?list=PLtuKBjKcmzg6AWwzJQpwKC8vs2mG5jeqX B.Ed 1st and 2nd year All files and lesson plan at one place Everything you want

New stock Holi par aayenga With offer

B Ed 1st year 2nd year All stock complete

Hello everyone kuch emergency ke chalte apki youtube free classes Monday se start hogi Videos apki record ho chuki hai bas edit hokar upload honi hai Monday se daily videos ki barsaat hogi regular bina kisi gap ke 🙏

B.Ed. 2nd year Environment education Previous year solved paper 2017-2022 Available in Hindi language and in pdf format Ccsu & Msu based @125 rs only Pay and send me screenshot you'll get your pdf within 24 hours

Finally B.Ed 1st year & 2nd year 2023 ke liye free youtube classes Kal se start hone ja rhi hai Aaj video processing mein hai Content update Kiya jarha hai Kal se apki classes videos apko time par milni start ho jayengi Note : Classes recorded form mein rhengi Because live mein disturbance jyada hoti hai Kam samay mein complete topic details se explain krne k liye recorded class best hai jinhe aap kabhi bhi kisi bhi time kitni bhi baar dekh sakenge So kal se apki class start hone ja rhi hai sparsh classes channel ko abhi subscribe krlijiye and Bell icon ko jarur press krey Thank you

photo content

Hello everyone Aaj finally M.Ed ke exam finish ho gye hai Kal se apki youtube classes start ho jayengi Timing apko kal morning mein update krdi jayengi

600 rs + shipping For all compulsory subjects In Hindi language Ccsu based

To ab sochne ka samay nahi hai Jisko jisko previous year solved chahiye vo aaj hi apna order book krale

Jinko bhi ccsu ke previous year solved paper ki book chahiye abhi apni book order kijiye because order krne k baad apko 5,6 days mein book milengi

B.Ed exam ko lekar aaj bhi university ne ek aur notice nikala hai Jisme saaf saaf likha hai apke exam may month mein start ho jayenge Ab apke pass 2 months hai 1 subject ke liye maximum 10 days To aaj se hi preparation Krna start krdijiye YouTube channel par apki class 1 March se start ho jayengi Because mera last paper bacha hai uske baad 1 March se Mera pura focus b Ed exams pr rehne vala hai

photo content

Only for today

photo content

Hello everyone Sunday offer ke 6 and half hours remaining hai Jaldi jaldi apna order confirm kra lijiye

2017-2021 5years solved EVS