SPARSH CLASSES 👍
Open in Telegram
8 255
Subscribers
No data24 hours
-367 days
-63630 days
Posts Archive
8 255
Hello everyone aaj se apki free classes youtube par start hone ja rhi hai
Daily ( Monday to Saturday)
B.Ed 1st year : 5 pm
B.Ed. 2nd year : 6 pm
@Sparshclasses
YouTube channel
8 255
https://youtube.com/playlist?list=PLtuKBjKcmzg6AWwzJQpwKC8vs2mG5jeqX
B.Ed 1st and 2nd year
All files and lesson plan at one place
Everything you want
8 255
Hello everyone kuch emergency ke chalte apki youtube free classes Monday se start hogi
Videos apki record ho chuki hai bas edit hokar upload honi hai
Monday se daily videos ki barsaat hogi regular bina kisi gap ke 🙏
8 255
B.Ed. 2nd year
Environment education
Previous year solved paper
2017-2022
Available in Hindi language and in pdf format
Ccsu & Msu based
@125 rs only
Pay and send me screenshot you'll get your pdf within 24 hours
8 255
Finally B.Ed 1st year & 2nd year 2023 ke liye free youtube classes
Kal se start hone ja rhi hai
Aaj video processing mein hai
Content update Kiya jarha hai
Kal se apki classes videos apko time par milni start ho jayengi
Note : Classes recorded form mein rhengi
Because live mein disturbance jyada hoti hai
Kam samay mein complete topic details se explain krne k liye recorded class best hai jinhe aap kabhi bhi kisi bhi time kitni bhi baar dekh sakenge
So kal se apki class start hone ja rhi hai sparsh classes channel ko abhi subscribe krlijiye and Bell icon ko jarur press krey
Thank you
8 255
Hello everyone
Aaj finally M.Ed ke exam finish ho gye hai
Kal se apki youtube classes start ho jayengi
Timing apko kal morning mein update krdi jayengi
8 255
To ab sochne ka samay nahi hai
Jisko jisko previous year solved chahiye vo aaj hi apna order book krale
8 255
Jinko bhi ccsu ke previous year solved paper ki book chahiye abhi apni book order kijiye because order krne k baad apko 5,6 days mein book milengi
8 255
B.Ed exam ko lekar aaj bhi university ne ek aur notice nikala hai
Jisme saaf saaf likha hai apke exam may month mein start ho jayenge
Ab apke pass 2 months hai
1 subject ke liye maximum 10 days
To aaj se hi preparation Krna start krdijiye
YouTube channel par apki class 1 March se start ho jayengi
Because mera last paper bacha hai uske baad 1 March se Mera pura focus
b Ed exams pr rehne vala hai
8 255
Hello everyone
Sunday offer ke 6 and half hours remaining hai
Jaldi jaldi apna order confirm kra lijiye
