en
Feedback
SPARSH CLASSES 👍

SPARSH CLASSES 👍

Open in Telegram

Welcome to Sparsh classes (UP B.Ed online classes)

Show more
8 255
Subscribers
No data24 hours
-367 days
-63630 days
Posts Archive
Lectures video link. 👇👇👇👇 Kothari commission https://youtu.be/rnwXtMuyEUM Radha commission https://youtu.be/9_V8GpboVvM

https://youtube.com/live/pplkE2EVdSM?feature=share Unit 3 / contemporary India and education

Hello everyone welcome to sparsh classes Good morning to all of you Kal k test m bhut accha response rha hai 50 se bhi jyadat test mere pass aaye hai dekh kr accha lga ki itne members abhi bhi serious hai apni preparation ko lekar Good keep it up Jinhone test 9:45 pm tak pdf format mein. Mail kiye hoge unke test aaj check ho jayenge aur unhe feed back mil jayenge Baki members next test m accha perform Krna B.Ed 1st year #Test_2 Contemporary India and education, Unit 2&3 28 may sunday @9pm All the best

Submit your test here only sparshtube08@gmail.com

B.Ed 1st year Today's test Paper 1 Q1) what is the contemporary relevance of Ancient time Period Education ?  (16 marks ) Q2) write the characteristics of  Muslim Period education. (4 marks ) Q1) प्राचीन काल की शिक्षा की समकालीन प्रासंगिकता क्या है?  (16 अंक) Q2) मुस्लिम काल की शिक्षा की विशेषताएँ लिखिए।  (4 अंक) Test timing 45 minutes Submit your test before 9:45 pm today in pdf format Test properly Krna h Roughly nhi

B.Ed. 1st year Today's test topic CC-1 , Unit -1 Contemporary India and education ( Vedic , Buddhist & Muslim Period ) https://www.youtube.com/live/Gkv4fH9G5-k?feature=share Aaj 9 PM par apko iss unit ka test milenga test apko 9:45 pm tak submit krna hoga 9:45 pm tak jinke test 9:45 pm tak aayenga unka hi test checkq hoga aur unko proper feedback diye jayenge Baki sab members self evaluation krenge ( its not, possible ki hr members ka check ho paye ) Note : (Test Pdf form mein hi submit krey Pdf mein sabhi sequence mein lge hone chahiye )

Hello everyone Welcome to Sparsh Classes Datesheet change ho gyi hai exam ab 23 June se hai To kya ??? Apko apni preparation mein Lage rehna hai Daily atleast 1 hour B.Ed ke content ke revision ke liye jarur de ... sparsh classes channel par test series start hone vali hai Jisme apko daily task diye jayenge ( topic to prepare) And un topic se related test diye jayenge Test mein khud check krke apko feedbacks diye jayenge

Iski latest marathon ab 24 may mein aayengi

B.Ed 2nd year live class Work education final part https://www.youtube.com/live/KAE815wpx5o?feature=share Join now

photo content

B.Ed 2nd year marathon class today @6Pm

Hello all aaj ki class nhi ho payengi

2nd year live Marathon class Join now Work education gandhiji https://www.youtube.com/live/EeBFkpATcLY?feature=share

B.Ed 1st year all compulsory Subjects Marathon Class complete https://youtube.com/playlist?list=PLtuKBjKcmzg5xgs9Bkl8IiwWlzdE
B.Ed 1st year all compulsory Subjects Marathon Class complete https://youtube.com/playlist?list=PLtuKBjKcmzg5xgs9Bkl8IiwWlzdEcdzCl

B Ed 1st year & 2nd year all lesson plan and files work https://youtube.com/playlist?list=PLtuKBjKcmzg6AWwzJQpwKC8vs2mG5jeqX
B Ed 1st year & 2nd year all lesson plan and files work https://youtube.com/playlist?list=PLtuKBjKcmzg6AWwzJQpwKC8vs2mG5jeqX

Hindi vale translate krlijiyenga ye page hindi m available nahi hai