en
Feedback
Mastermind physics point

Mastermind physics point

Open in Telegram
2 057
Subscribers
-324 hours
-117 days
-5430 days
Posts Archive
рдореЗрд░реЗ рдкреНрдпрд╛рд░реЗ рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ рдЖрд╡рд╢реНрдпрдХ рд╕реВрдЪрдирд╛.......
рдореЗрд░реЗ рдкреНрдпрд╛рд░реЗ рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ рдЖрд╡рд╢реНрдпрдХ рд╕реВрдЪрдирд╛.......

Class 12th ke liye -24 -06 -2026 08.13.pdf

Class 12th ke liye -23 -06 -2026 08.18.pdf

Class 12th ke liye -15 -06 -2026 11.34.pdf

Class 12th ke liye -15 -06 -2026 06.24.pdf

join Mastermind┬а рдмрдиреЗрдВ Mastermind....

Class 12th ke liye -10 -06 -2026 11.29.pdf

Class 12th ke liye -08 -06 -2026 08.24.pdf

Class xii ke liye..........kal Sunday 7 June ko rakha gya hai 10:00am se . Sabhi student ka aana compulsory hai . Nahi aane par aage ka padhai samjh me nhi aayega. Thank you!

Class xi ke liye.........kal Sunday 7 June ko class rakha gya h 8:00 am se. Sabhi student ko aana must h.UNIT AND DIMENSION Ka revision hoga. Thank you!

рдореЗрд░реЗ рдкреНрдпрд╛рд░реЗ рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ 05/06/2026 and 06/06/2026 11th+12th ka Advance ( C. B. S. E. ) Batch 11: 00 Se 12:30 and 12:30 Se 2:30 bala batch band hai.... Mastermind......

рдореЗрд░реЗ рдкреНрдпрд╛рд░реЗ рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ Sab Log рдЕрдкрдирд╛-рдЕрдкрдирд╛ Status Laga dijiye.... Aur jyada Se jyada Share kar dijiya...
рдореЗрд░реЗ рдкреНрдпрд╛рд░реЗ рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ Sab Log рдЕрдкрдирд╛-рдЕрдкрдирд╛ Status Laga dijiye.... Aur jyada Se jyada Share kar dijiya...

join Mastermind рдмрдиреЗрдВ Mastermind....
join Mastermind┬а рдмрдиреЗрдВ Mastermind....

join Mastermind рдмрдиреЗрдВ Mastermind....
join Mastermind┬а рдмрдиреЗрдВ Mastermind....

Sunday Class timing.... рдореЗрд░реЗ рдкреНрдпрд╛рд░реЗ рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ Class 12th ke Objective Class 10 Se 11 Hoga.... Raju Mastermind.....

Time 10 Se 11 Class 12th ke liye -29 -05 -2026 11.41.pdf

рдореЗрд░реЗ рдкреНрдпрд╛рд░реЗ рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ 29/05/2026 Aaj 11th+12th ka Advance ( C. B. S. C. ) Batch 11: 00 Se 12:30 and 12:30 Se 2:30 bala batch band hai.... Mastermind......

Class 12th ke liye -29 -05 -2026 08.25.pdf

Class 12th ke liye -29 -05 -2026 08.16.pdf

рдореЗрд░реЗ рдкреНрдпрд╛рд░реЗ рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ 28/05/2026 Aaj 12th ka Advance batch 12:30 Se 2:30 bala batch band hai....Raju Mastermind......