𝗕𝗲𝗿𝗼𝗷𝗴𝗮𝗿𝗧𝗿𝗮𝗱𝗲𝗿 (by suraj prakash)🎯
Open in Telegram
EXPERTISE IN INDEX & STOCK OPTION & FUTURE INTRADAY This channel provides views in Equity, Future and Options Segments, exclusively for educational purposes only. Analyse and trade at your own risk. Please note that we are NOT SEBI REGISTERED
Show more3 200
Subscribers
-1224 hours
-827 days
+31730 days
Posts Archive
📌 𝗡𝗶𝗳𝘁𝘆 𝗧𝗿𝗮𝗶𝗻𝗻𝗶𝗻𝗴 + 𝗰𝗮𝗹𝗹𝘀 𝗶𝗻 𝘀𝗶𝗻𝗴𝗹𝗲 𝗽𝗮𝗰𝗸𝗮𝗴𝗲,
𝗕𝗲𝗰𝗼𝘇 𝗶 𝗸𝗻𝗼𝘄 : 𝘂 𝗵𝗮𝘃𝗲 𝘁𝗼 𝗿𝗲𝗰𝗼𝘃𝗲𝗿 𝘂𝗿 𝗹𝗼𝘀𝘀𝗲𝘀
𝗦𝗼 : 𝗗𝗼𝗻𝘁 𝗺𝗶𝘀𝘀👇👇👇
https://wa.me/+919117031436
Join for September @ ₹2850 only
𝟭𝘀𝘁 𝘁𝗶𝗺𝗲 𝗲𝘃𝗲𝗿
𝗡𝗶𝗳𝘁𝘆 𝗧𝗿𝗮𝗶𝗻𝗻𝗶𝗻𝗴 + 𝗰𝗮𝗹𝗹𝘀 𝗶𝗻 𝘀𝗶𝗻𝗴𝗹𝗲 𝗽𝗮𝗰𝗸𝗮𝗴𝗲,
𝗕𝗲𝗰𝗼𝘇 𝗶 𝗸𝗻𝗼𝘄 : 𝘂 𝗵𝗮𝘃𝗲 𝘁𝗼 𝗿𝗲𝗰𝗼𝘃𝗲𝗿 𝘂𝗿 𝗹𝗼𝘀𝘀𝗲𝘀..
𝗦𝗼 : 𝗗𝗼𝗻𝘁 𝗺𝗶𝘀𝘀👇👇👇
https://wa.me/+919117031436
वैसे अगस्त महीने गिन के 18 कॉल दिया...
जिसमे 2 sl
4, ने कैपिटल डबल
12 ने कैपिटल 30%+ किया
और आपका ?? दिन मे 17 ट्रेड & लॉस 😭
Join for September @ ₹2850 only
𝟭𝘀𝘁 𝘁𝗶𝗺𝗲 𝗲𝘃𝗲𝗿
𝗡𝗶𝗳𝘁𝘆 𝗧𝗿𝗮𝗶𝗻𝗻𝗶𝗻𝗴 + 𝗰𝗮𝗹𝗹𝘀 𝗶𝗻 𝘀𝗶𝗻𝗴𝗹𝗲 𝗽𝗮𝗰𝗸𝗮𝗴𝗲,
𝗕𝗲𝗰𝗼𝘇 𝗶 𝗸𝗻𝗼𝘄 : 𝘂 𝗵𝗮𝘃𝗲 𝘁𝗼 𝗿𝗲𝗰𝗼𝘃𝗲𝗿 𝘂𝗿 𝗹𝗼𝘀𝘀𝗲𝘀..
𝗦𝗼 : 𝗗𝗼𝗻𝘁 𝗺𝗶𝘀𝘀👇👇👇
https://wa.me/+919117031436
वैसे अगस्त महीने गिन के 18 कॉल दिया...
जिसमे 2 sl
4, ने कैपिटल डबल
12 ने कैपिटल 30%+ किया
और आपका ?? दिन मे 17 ट्रेड & लॉस 😭
𝟭𝘀𝘁 𝘁𝗶𝗺𝗲 𝗲𝘃𝗲𝗿
𝗡𝗶𝗳𝘁𝘆 𝗧𝗿𝗮𝗶𝗻𝗻𝗶𝗻𝗴 + 𝗰𝗮𝗹𝗹𝘀 𝗶𝗻 𝘀𝗶𝗻𝗴𝗹𝗲 𝗽𝗮𝗰𝗸𝗮𝗴𝗲,
𝗕𝗲𝗰𝗼𝘇 𝗶 𝗸𝗻𝗼𝘄 : 𝘂 𝗵𝗮𝘃𝗲 𝘁𝗼 𝗿𝗲𝗰𝗼𝘃𝗲𝗿 𝘂𝗿 𝗹𝗼𝘀𝘀𝗲𝘀..
𝗦𝗼 : 𝗗𝗼𝗻𝘁 𝗺𝗶𝘀𝘀👇👇👇
https://wa.me/+919117031436
वैसे इस महीने गिन के 18 कॉल दिया...
जिसमे 2 sl
4, ने कैपिटल डबल
12 ने कैपिटल 30%+ किया
और आपका ?? दिन मे 17 ट्रेड & लॉस 😭
दुनिआ सेल्फीस हैँ रे भाई....
कब समझोगे... ऐसे ही 90% लोग अपना 10-15 लाख नहीं डूबा दिए.. काफी मेहनत किया होगा डुबाने मे : सोचने मे 😂😂😂
Keep thinking & roaming 50 channel in search of Free😂😂
Today gave Free & u ignore 😊😍
😂😂😂 अब आप बताओ.
कितना लोस्स हो गया खुद से,
फिर भी सोच रहे हो,... 😂😂😂
भाई
कितना सेकंड लगा....
सोचने मे & कमाने मे......
ट्रेडिंग का मज़ा 😂😍😂😍😂😍😂😍
Hurry up and unlock this before the content expires or is removed ⚡️
लो
ताज़ा ताज़ा entry लिया हैँ..
बाकी इस काम मे risk हैँ और हमें इस risk से इश्क़ हैँ 😍😍
𝗜𝗡𝗩𝗘𝗦𝗧𝗠𝗘𝗡𝗧 : 𝟭𝟮𝟱𝟬𝟬
𝗘𝘅𝗽𝗲𝗰𝘁𝗲𝗱 𝗧𝗮𝗿𝗴𝗲𝘁 : 𝟱𝟬𝟬𝟬/𝟭𝟬𝟬𝟬𝟬++
https://cosmofeed.com/ps/6a97e4528efa9600133d11cf
70 पॉइंट GAIN IN
NIFTY AFTER OUR ENTRY...
लक कुछ नहीं होता, सही साथी हो तो हर महीने हरयाली हो ज़िन्दगी बाकी 1-2 महीने मे साथी बदलने वाले क्या जाने : सही TRADING क्या होता हैँ..😂😍😂😍
