en
Feedback
-π‹π¨π―πž π†πšπ§π†

-π‹π¨π―πž π†πšπ§π†

Open in Telegram

Show more
The country is not specifiedThe category is not specified
2 606
Subscribers
-924 hours
-827 days
-15630 days
Posts Archive
Ye new gen rndyka meko new gen bol raha hai πŸ˜­πŸ˜‚ Abey badhwe jab tu com mai naye baap banata tha jab mai tere un baap hon ko post krta tha apni story pe πŸ˜‚

Repost from N/a
Acha ? Tu paida hua tha kya jab me tha ? Tab aya hota to awaaz bhi nai nikal sakta tha mere samne πŸ˜‚πŸ’” new gen bsdk

Ye meko bol raha thc new new maine kab kaha thc old hai thc to maine 2025 mai bana kr bhi itna naam kar diya jitna ye zindagi Mai nahi kar skhte or old ki baat rahi Abey rndyke jab tu paida nahi huwa tha jab com mai meri IDFC or team foxx chalti thi πŸ˜­πŸ’”

Adnan se q puchu mai tera baap lagra hoga to tu puch na or adnan adnan mat kr wo nahi ayenga tumko bacha ne.πŸ˜­πŸ˜‚

Isko bol mere lan se utar jaye bhaut baith liya ye leo πŸ˜‚πŸ€™

Repost from N/a
Tera adana se puch lena mera naam πŸ˜‚ tera thc jab aya nai tabse usko janta hu ab usne xtreme banai aur close kari thi new gen kide

Abey rndyke adnan adnan kya kara hai fanboy h kya

Repost from N/a
Adana paii ko leke aoo yaal bada time hogaya unse mila nai πŸ˜’

Adnan ki poja krta h ye πŸ’”β€οΈ

Ye xtrivid ki rv bhi iske uper dal du kya

Ye ninga jo h ig ka name kuch or tg ka name kuch or karke fame le rahe h samne name se ao to dikha duga ki Kispe kitni rv pending h πŸ˜‚πŸ€™

Ye cp edit phle ham hi krte the baad me yesab ne chalu kr diya

Abey ye log jis sey ladh rahe ey unke main main channel saalo phele chodkr bethe h ham to

Ye tammny ko ane do tumari gand pe lat padegi abhi πŸ˜‚πŸ€™

Lun pe baitho tum sab πŸ˜‚πŸ€™