en
Feedback
𝗣𝟮𝟬𝟳𝟳𝗞𝗡𝗚 𝗢𝗙𝗙𝗜𝗖𝗜𝗔𝗟

𝗣𝟮𝟬𝟳𝟳𝗞𝗡𝗚 𝗢𝗙𝗙𝗜𝗖𝗜𝗔𝗟

Closed channel

AUTO REQUEST BOT ADDED DONE ✅💀𝗢𝗪𝗡𝗘𝗥 = @Shikariya_65_shikari🔎

Show more
The country is not specifiedThe category is not specified
5 979
Subscribers
+7924 hours
+1 1157 days
+3 58830 days
Posts Archive
Jisko buy Krna h dm krlo p20 safe chla rhs h full servers all device working h jis dchaiye abhi dm krlo

Jisko bhi p20 buy krna h dm krlo p20 ka install and play apk ready h jise chaiye buy krlo

Jisko bhi bala mod buy Krna h dm krlo

Agar app youtuber se milna chahte ho to ha pe vote kro nhi milta chahte to na pe vote kro par vote kro

Kya app bhi milna chahte ho youtuber se milau me apko unse
Anonymous voting

Gys mere me abh desi gamer desi chora sudeep sarkar aur munna bhai ye log meri friend request me h

Gys sudeep bhaiya ne meri friend request leli ❤️🥰😊

2 Rᴇᴘᴏʀᴛs ᴀʀᴇ Bʟᴏᴄᴋᴇᴅ ʙʏ @teleprotectorbot 293 Cʜᴀɴɴᴇʟs ᴀʀᴇ Sᴀᴠᴇᴅ Fʀᴏᴍ Rᴇᴘᴏʀᴛs ɪɴ Lᴀsᴛ 24 Hᴏᴜʀs

Bala mod key lena h na isliye hihihihi

Gys muje koi 35r dedo to me chale jaunga sudip bhai ke custom me

Agar app chahte ho me jau to fast 10+ reaction do 😈🗿

Hack lagake jau sudip bhaiya ke me
Anonymous voting

Kya bolte ho gys bala mod us krke jeet jau custom me sudip srkar ke 😈😈
+2
Kya bolte ho gys bala mod us krke jeet jau custom me sudip srkar ke 😈😈

Gys abh ap batao bina reaction ke me kese hack du apko

49 bande dhek rhe h aur reaction nhi de skate 😔

Fast ⏩ complete ✅ reaction

Reaction nhi milega to me hack nhi dunga