en
Feedback
𝗣𝟮𝟬𝟳𝟳𝗞𝗡𝗚 𝗢𝗙𝗙𝗜𝗖𝗜𝗔𝗟

𝗣𝟮𝟬𝟳𝟳𝗞𝗡𝗚 𝗢𝗙𝗙𝗜𝗖𝗜𝗔𝗟

Closed channel

AUTO REQUEST BOT ADDED DONE ✅💀𝗢𝗪𝗡𝗘𝗥 = @Shikariya_65_shikari🔎

Show more
The country is not specifiedThe category is not specified
5 710
Subscribers
+7724 hours
+1 6317 days
+3 44730 days
Posts Archive
Carding buy krne ka simple upaye 1. Price dheko apko ktine wala chaiye . 2. Price dhekne ke baad qr ayega uspe payment krdena 3. Payment ke baad transaction I'd hogi niche use copy krek utr me paste krdena agar transaction show nhi ho rha h to utr show hoga apke me use copy krke paste krdena 4.paste krne ke baad gmail apna hi daldena aur submit krdena apka card nikla jayega ♥️🥰🤗

Like krdo yaar 7 like h aur comment 2 complete ✅ nhi kroge jab tak tab tak hack nhi dunga

5 like kiya h bas 😑😑 comment 1 salo gand mrba rhe ho kya baithe baithe

Jitni jaldi kroge utni jaldi àpka bhai apko paid pannel free me dega main I'd ka

Carding buy krne ka simple upaye 1. Price dheko apko ktine wala chaiye . 2. Price dhekne ke baad qr ayega uspe payment krdena 3. Payment ke baad transaction I'd hogi niche use copy krek utr me paste krdena agar transaction show nhi ho rha h to utr show hoga apke me use copy krke paste krdena 4.paste krne ke baad gmail apna hi daldena aur submit krdena apka card nikla jayega ♥️🥰🤗

Jao stock add rkdiya h lelo jake

Jao jaldi buy krlo stock ktm hone wala h

1 user gift card 🤑 acces now : 80rs me 3 day rom 🎄

1 user gift card 🤑 acces now : 80rs me 3 day rom 🎄

Aur setup vidoe deudnga ya phir vc me krudnga ok

Jise bhi chaiye p20 hack dm krke parchase krlo safe chal rha h main I'd safe

🗣 p2077kng v8.9 new safe paid rom 🎯 🎚 Full antiban bypass 🌟 🎚 Full main account 🌟 💎 No need v phone premium 📈 💎 No bronze of teammates 📈 👉 Prices for our safe paid rom ❗️
🗣 7 days :- ₹ 150 rs 💸 🗣 10 days :- ₹ 200 rs 💸 🗣 15 days :- ₹ 300 rs 💸
🗣️ 30 days:-₹400rs 💸 🌐 For buy contact :-@Jai_shree_ramu✅ ➡️ PAYMENT PROOFS -: CLICK HERE ⭕️

Carding buy krne ka simple upaye 1. Price dheko apko ktine wala chaiye . 2. Price dhekne ke baad qr ayega uspe payment krdena 3. Payment ke baad transaction I'd hogi niche use copy krek utr me paste krdena agar transaction show nhi ho rha h to utr show hoga apke me use copy krke paste krdena 4.paste krne ke baad gmail kuch bhi daldena aur submit krdena apka card nikla jayega ♥️🥰🤗