en
Feedback
𝐍ᴇᴑ𝐆ᴇɴ(ΰ€Άΰ€Ÿΰ€°)π‚Κœα΄œα΄…α΄€Ιͺ~𝐀ʀᴄ/~πŸ“

𝐍ᴇᴑ𝐆ᴇɴ(ΰ€Άΰ€Ÿΰ€°)π‚Κœα΄œα΄…α΄€Ιͺ~𝐀ʀᴄ/~πŸ“

Open in Telegram

Show more
India178 205The category is not specified
208
Subscribers
No data24 hours
-17 days
-530 days
Posts Archive
Sari rdp to aise bol raha jese iske pass 20-25 rdp ho panel se to spam kar raha ye normie

Chudraj rndika panel se spam karke cvr ki sochta 🚜🚜🚜 tractor beta abhi to 5-6 rdp khali padi sab tery mkb pr laga duga dekh gc me oxygen ki kami hogi tujhe to πŸ•πŸ•πŸ•

Hα΄‡ΚŸΚŸα΄ {firstname} α΄„α΄Ι΄Ι’Κ€α΄€α΄›α΄œΚŸα΄€α΄›Ιͺα΄Ι΄κœ±πŸŽ‰ Yᴏᴜ Aʀᴇ α΄€ PʀᴇᴍΙͺᴜᴍ Uκœ±α΄‡Κ€ Nᴏᴑ ✨ Cα΄ΚŸα΄α΄œΚ€ TΚ€α΄€α΄…ΙͺΙ΄Ι’ Lᴏꜱꜱ Rᴇᴄᴏᴠᴇʀ CΚœα΄€Ι΄Ι΄α΄‡ΚŸ ʟΙͺΙ΄α΄‹ πŸ”₯ [100% Lᴏꜱꜱ Rᴇᴄᴏᴠᴇʀ Hᴏɒᴀ Yα΄€Κœα΄€] JᴏΙͺΙ΄ Κœα΄‡Κ€α΄‡ ⬇️(ᴇxᴘΙͺʀᴇ ΙͺΙ΄ 5 ᴍΙͺΙ΄α΄œα΄›α΄‡κœ±) πŸ”— https://t.me/+DsJEfWjcNrczYjll

Bas hawabazi karni aati hai cya ?? Tatte tujhe 🚜 mere msg ka reply ny dera kal to bohot bol raha 1-1 aaja mene tera challenge accept kra na av reply q ny de raha pillee tu bhii ye memax pillee ki tarh kamzor pillaa hai jise baas tg pr bhokna aata hai 😭 tery maka bhosda kamzor aand arcade ne gc 11:00 baje bana diya 4 gante ho gaye abhi tak ny aaya kamzor kidee jab tery aukat ban jaye mere se ladne ki tab tu fyt liyo mere se samjha na faltu ka time pass kar raaha normie pilaa 🍼