β» ππππ ππππππ < >β
Open in Telegram
ΰ€ΰ€ΰ€΅ΰ€Ύΰ€¨ΰ₯ΰ€ ΰ€ΰ€Ύ ΰ€ ΰ€‘ΰ₯ΰ€‘ΰ€Ύ < π >
Show moreThe country is not specifiedThe category is not specified
387
Subscribers
No data24 hours
+197 days
+11330 days
Posts Archive
sheetal rndiki bchi tu hr ldke ke liye kese ro leti hai rndy sali
Repost from N/a
ANURAG - ESPANDA KURO CHUDAYI π₯π
OVER KE BAAD BHI SPAM LAGAYA PHIR BHI BHAAG GAYA π€£ UTH GARIB π BAND NAHI KAR RAHA MAI 6 MAHINE SE PAHLE JA LAGA LE EK BAAR AUR DAM π KITNA BHAGEGA 35 BAAR BHAAG CHUKA HAI BC ππ
MULTI GC GOD ONE AND ONLY KING π
Ye king Amil kunal ebbu rndik bche 13 din me game over kha kr wo v ak gc me khud ko multi gc god kehte h ππππ
Yash kuch bole toh sidha bolna bulau kya tere Pratik baap ko
sheetal rndiki itna marunga na tujhe ab yash ke tatte bhi chategi to yash bhi nhi bcha pawga
Repost from #Ζ¬ΚΚ Ξ£α΄α΄ΙͺΚα΄ -π€
Gc glitch sahi hua to 2 din me hi gand faat gayi ???? π€ͺπ€ͺπ€ͺπ€ͺπ€ͺπ€ͺπ€ͺπ€ͺ Full karke baith gaye 40+ ids admin hai koi space ny de raha hai iska mtlb hai tumari maa chud gayi me to soch raha tha or ids up karu pr gc hi full kar liya 2-3 bar to space bhi de diya tha nemesis pilee pr av to nemesis pilaa bhi space ny de raha na dm seen le raha π€ͺπ€ͺπ€ͺπ€ͺπ€ͺ expose vido soon π€©
Sbki maa chodenge hm online bhai milkr ππ»ππ»ππ»π₯π₯ nepali k to baap chod dalenge ππβπ»βπ»
