en
Feedback
≻ π˜π˜ˆπ˜”π˜Œ π˜‹π˜–π˜žπ˜•π˜Œπ˜™ < >β›“

≻ π˜π˜ˆπ˜”π˜Œ π˜‹π˜–π˜žπ˜•π˜Œπ˜™ < >β›“

Open in Telegram

ΰ€­ΰ€—ΰ€΅ΰ€Ύΰ€¨ΰ₯‹ΰ€‚ ΰ€•ΰ€Ύ ΰ€…ΰ€‘ΰ₯ΰ€‘ΰ€Ύ < πŸ‘‘ >

Show more
The country is not specifiedThe category is not specified
387
Subscribers
No data24 hours
+197 days
+11330 days
Posts Archive
Yash ko bhi ban krdia 😑😑😑

sheetal rndiki bchi tu hr ldke ke liye kese ro leti hai rndy sali

Repost from N/a
ANURAG - ESPANDA KURO CHUDAYI πŸ”₯😭 OVER KE BAAD BHI SPAM LAGAYA PHIR BHI BHAAG GAYA 🀣 UTH GARIB 😭 BAND NAHI KAR RAHA MAI 6 MAHINE SE PAHLE JA LAGA LE EK BAAR AUR DAM 😭 KITNA BHAGEGA 35 BAAR BHAAG CHUKA HAI BC 😭😭 MULTI GC GOD ONE AND ONLY KING πŸ‘‘

Ye king Amil kunal ebbu rndik bche 13 din me game over kha kr wo v ak gc me khud ko multi gc god kehte h πŸ˜­πŸ˜­πŸ’”πŸ’”

Yash kuch bole toh sidha bolna bulau kya tere Pratik baap ko

sheetal rndiki itna marunga na tujhe ab yash ke tatte bhi chategi to yash bhi nhi bcha pawga

Gc glitch sahi hua to 2 din me hi gand faat gayi ???? πŸ€ͺπŸ€ͺπŸ€ͺπŸ€ͺπŸ€ͺπŸ€ͺπŸ€ͺπŸ€ͺ Full karke baith gaye 40+ ids admin hai koi space ny de raha hai iska mtlb hai tumari maa chud gayi me to soch raha tha or ids up karu pr gc hi full kar liya 2-3 bar to space bhi de diya tha nemesis pilee pr av to nemesis pilaa bhi space ny de raha na dm seen le raha πŸ€ͺπŸ€ͺπŸ€ͺπŸ€ͺπŸ€ͺ expose vido soon 🀩

Sbki maa chodenge hm online bhai milkr πŸ‘πŸ»πŸ‘πŸ»πŸ‘πŸ»πŸ”₯πŸ”₯ nepali k to baap chod dalenge πŸ˜†πŸ˜†βœŒπŸ»βœŒπŸ»