</> π π₯ππ±-πππ― π©
Open in Telegram
619
Subscribers
+2424 hours
+927 days
+15530 days
Posts Archive
Apna Bio me Likho ki Kya karte ho Nhi to add nhi karunga eise hi.
Private Group he
AB SUNO! π€¨
β€οΈβπ₯ KIS-KIS TYPE KE LOG CHAHIYE? β’ Telegram Channel / Group & Other Social Media Banning β’ DDoS Attack & Other Attacks β’ Spamming β’ RAT Making / APK Mod Creator β’ RAT-Type Bot Makers
π Jo bhi banda inme se koi kaam karta hai, apne Bio me clearly mention karo ki tum kya kaam karte ho β jaise βBanningβ / βSpammingβ / βRAT Makerβ etc. Bio check karne ke baad 12 hours ke andar tumhe group me add kar diya jayega. π
π€ HAMARE GROUP SE AAPKO KYA MILEGA?
β’ Hamare group ke sabhi members friends ki tarah rahenge β ye sabse important hai. β€οΈ β’ Group ke kisi bhi member ka nuksan ya koi ulta-seedha kaam nahi kiya jayega. β’ Agar koi aapko gali dega, to sab milkar uski maa se dua lenge! π β’ Agar kisi ko kisi kaam me help chahiye, to group ke members apni capability ke according help karenge. β’ Daily Live / Active rahenge, group me baat-cheet hogi aur sabke saath friendship maintain rahegi. β€οΈβπ₯ β’ Ek dusre se knowledge, experience aur useful help share karenge. Ye to bas kuch benefits hain β aur bhi help mil sakti hai. Agar aapko ye group accha lagta hai, to aap hamare group me join ho sakte ho. π«‘
πΎ RULES
1. Apne Bio me clearly likho ki tum kya kaam karte ho. Bio verify hone ke baad 12 hours ke andar add kar lenge. 2. Group me kisi ki maa-behen ko gali dena allowed nahi hai. Agar koi member khud friendly hai aur dono taraf se mazaak/gali normal hai, tab alag baat hai β lekin kisi ko uncomfortable ya hurt nahi karna hai. 3. Gali-mazaak karte karte lafda create nahi karna hai. Personal fight ko group ka issue mat banana. 4. Group ke kisi member ko intentionally harm, scam, threaten ya target nahi karna hai. 5. Sabke saath respect se raho aur group ka friendly environment maintain karo. π€
π€ FRIENDSHIP FIRST β NO UNNECESSARY LAFDA.
β οΈGROUP LINK : πππππ πππ₯π’! π
https://t.me/Prime_x_Samiul/s/7
View Lene ka Tarika! β οΈ
Banning / Spamming / Ddos Attack / Rat Making karna ata he kya bolo Eise bando ko jarurat he hamare Team me add karenge isi liye
Namber info api band kar dunga kiu ki mera OSINT Bot Bana rahahu isi liye! πΈ
Bohot jaldi Band larne wola hu abhi me bot banana start karne wola hu Jab ban jayega Tab Band kardunga π₯·
π¨ κ°α΄α΄α΄ κ±α΄α΄α΄ΚΙͺα΄Κ α΄α΄α΄
α΄ κ±α΄α΄α΄ β α΄‘α΄ΚΙ΄ΙͺΙ΄Ι’ π¨
Κα΄Κα΄ Ιͺκ± α΄Κα΄ α΄α΄α΄α΄α΄Κ Κα΄κ±α΄α΄Ι΄κ±α΄ Ιͺ Κα΄α΄α΄Ιͺα΄ α΄α΄
:
{
"code": "029198",
"hashed": "881b3c2cc79429653cf7126234f6076cd9e50c6",
"status_code": 429,
"code": 1006,
"error": "error_too_many_requests"
}
Ι΄α΄α΄‘ α΄Ι΄α΄
α΄Κκ±α΄α΄Ι΄α΄
α΄‘Κα΄α΄ Κα΄α΄α΄α΄Ι΄α΄α΄
:
1. κ±α΄α΄α΄α΄κ± α΄α΄α΄
α΄ πΊπΈπΏ = α΄α΄α΄ α΄α΄Ι΄Κ Κα΄Η«α΄α΄κ±α΄κ±
α΄Κα΄ κ±α΄Κα΄ α΄Κ ΚΚα΄α΄α΄α΄α΄
α΄α΄ Ιͺα΄α΄α΄α΄
Ιͺα΄α΄α΄ΚΚ Κα΄α΄α΄α΄κ±α΄ α΄Κα΄ ΚΙͺα΄Ιͺα΄ Ιͺκ± α΄ α΄ΚΚ Κα΄α΄‘.
2. α΄ΚΚα΄Κ α΄α΄α΄
α΄ π·πΆπΆπΌ = κ±α΄α΄α΄ α΄ΚΙͺΙ΄Ι’ β Κα΄α΄α΄ ΚΙͺα΄Ιͺα΄ ΚΙͺα΄.
3. Ιͺ α΄ΚΙͺα΄α΄
Ιͺα΄ α΄α΄α΄
α΄Κ Ιͺα΄κ±α΄Κκ° α΄Ι΄α΄
Ι’α΄α΄ ΚΚα΄α΄α΄α΄α΄
α΄‘Ιͺα΄ΚΙͺΙ΄ κ±α΄α΄α΄Ι΄α΄
κ±.
α΄‘Κα΄α΄'κ± α΄Κα΄ α΄Κα΄α΄Κ?
α΄ΚΚ α΄Κα΄κ±α΄ "κ±α΄α΄α΄ΚΙͺα΄Κ α΄α΄α΄
α΄ α΄xα΄Κα΄α΄α΄α΄Κ" α΄α΄α΄Κκ± α΄Κα΄ α΄α΄α΄α΄Κα΄α΄α΄ΚΚ κ°α΄α΄α΄.
α΄Κα΄κ±α΄ α΄α΄α΄α΄Κα΄ α΄Κα΄ α΄α΄κ±α΄ κ±Κα΄α΄‘ΙͺΙ΄Ι’ κ°α΄α΄α΄ Κα΄κ±α΄α΄Ι΄κ±α΄κ± α΄α΄ Κα΄α΄α΄ Κα΄α΄Κ α΄α΄Ι΄α΄Κ.Sab Log Live me Ao β€οΈ
Jisko Jisko Banning Spamming Karna ata he wo log bhi ao! πΎ
Jo Kam ke Bande hoga un logo ko ek Group me add karunga ager aaoge to! πΏhttps://t.me/Aiflex_Devloper?livestream=38aea6ab43554944b5
Kisi ko ye Src Buy karna he to dm karo! π€
. π₯π₯π₯π₯ .
https://t.me/boost/Aiflex_Devloper
π₯Boost Par click karo! π
Ι΄α΄α΄‘ α΄‘α΄Κα΄ΙͺΙ΄Ι’ Ι΄α΄α΄Κα΄Κ α΄α΄ ΙͺΙ΄κ°α΄ α΄α΄©Ιͺ α΄ α΄α΄ ΙͺΚα΄ Κα΄! β
. π· ππ£π πππ‘π π· .ο»Ώ
