en
Feedback
Pʜꪖᴛᴛᴇʙꪖᴢ-Rꫀɢɪᴍꫀɴᴛ ♡︎

Pʜꪖᴛᴛᴇʙꪖᴢ-Rꫀɢɪᴍꫀɴᴛ ♡︎

Open in Telegram

Show more
The country is not specifiedThe category is not specified
913
Subscribers
-824 hours
-287 days
-10030 days
Posts Archive
KAIF RANDIKE BAAP KAB BOLEGA AB MUJHE OR MEMAX KO YASH SE BOLKE GC BNWAYA THA NA TU AB BAAP BOL KUTTIKE TERI MA CHOD DI EK OR BAAR

@kaifhuyr yeh madarchod pehle nc me -AARYAV/ABHI/AAYAT/MEMAX/KHUSHI dala tha phir change krke AARYAV pe aagya or laste me fureal ne iske bots host krne se mana krdiya toh FUREAL/AARYAV chala diya😭😭😭😭 tb bhi madarchod game over khaya

kaif madarchod ki bs channel me awaz nikalti gc aate he 4 din me mr jata hai yeh gulam hassi yeh chutiya sala apne aap ko py
+1
kaif madarchod ki bs channel me awaz nikalti gc aate he 4 din me mr jata hai yeh gulam hassi yeh chutiya sala apne aap ko py god bolta or itna ganda chud jata

Chi ye goku tho chuddkad hai

Posting channel ay bro cro post

Idhr bhi Kaif pille ki chudai daldu

Kya is file ke liye bhi ek hoster bot bnau ? Jo GCs aur channels dono mein properly kaam kare!🖤😹

5 Rᴇᴘᴏʀᴛs ᴀʀᴇ Bʟᴏᴄᴋᴇᴅ ʙʏ @teleprotectorbot 899 Cʜᴀɴɴᴇʟs ᴀʀᴇ Sᴀᴠᴇᴅ Fʀᴏᴍ Rᴇᴘᴏʀᴛs ɪɴ Lᴀsᴛ 24 Hᴏᴜʀs

Audio from #𝘭𝘺𝘵𝘰𝘯

To dar q gya ?

Repost from Fytsruler
Over ke baadke bahane to dekho

okie tg pr new gen hu m 😭

Repost from N/a
GOKU - UNNAT - KRISHU GAME OVER { 25 DAYS }

⚡Pʀᴏᴛᴇᴄᴛɪᴏɴ Aᴄᴛɪᴠᴀᴛᴇᴅ⚡ ✨Yᴏᴜʀ Cʜᴀɴɴᴇʟ ɪs Nᴏᴡ Pʀᴏᴛᴇᴄᴛᴇᴅ Fʀᴏᴍ Rᴇᴘᴏʀᴛs & Cᴏᴘʏʀɪɢʜᴛ Bᴀɴs✨ 🛡 @teleprotectorbot