Simplicrack Math
Open in Telegram
Here I will teach you exactly what is required for your selection. No unnecessary drama. If you're non-hindi speaking student, then do join my another channel SSC MONK: https://t.me/sscmonkofficial For Course related queries, only whatsapp at 8733080078
Show more7 934
Subscribers
+4124 hours
+4017 days
+2 12930 days
Posts Archive
7 934
https://youtu.be/g74mvMI41to
Aajao Daily Math Workout Program - 8.
Aaj heavy lifting hoga speed math, SSC Favorite and Top 5% students approach Sikh ne ke liye.
7 934
Kar liye aaj Math GYM???
Nahi??
Chalo Fatafat complete karo aaj most important SSC Questions cover Hua h
7 934
40% students Math Gym follow nahi kar rahe.... Kyun nahi follow kar rahe ho??
Mujhe samjhna hai ur reason behind it.
7 934
Math GYM Day 06 completed ya Abhi v khoye hue ho?
Har session kuch new tricks,approaches ke saath loaded Hai...class miss karte rahoge toh selection miss hojayega.
Bade bhai hu isiliye bol Raha h...baki samjhdaar students toh padhai Kar rahe Hai.
7 934
Future Officers get ready for MATH GYM tomorrow at 06:30AM
How's the Josh officers?
7 934
Practice this daily.
Those who are yet to watch the class: Watch it now: https://youtu.be/nJyqT0ZblNI?si=vb9FnW4-Ksnme2Gh
7 934
Math Foundation Batch students: Attempt Math Revision Test through App & Website ASAP,
7 934
Jo students mail and whatsaap kar rahe hai Math Foundation Batch related complete information ke liye, ye video dekhlo sare doubts clear hojayega: (isme maine sare chize in detail bataya hai)
https://youtu.be/sTu8cgr7M1w
7 934
Kya ek PDF banaya jaye jo maine Daily Calculation Practice video me bataya hai... Jo aap sabhi ko roj karna hai?
7 934
Good Morning future officers....
Aap save calculation ko behtar karne ke liye aaj me aapko ek drill Dene wala hu SIMPLICRACK Math YT Channel pe....Get ready.
7 934
Bahut sare students mujhe puche Hai...Sir hum kitne hours padhe roj tab hamare score Acha hoga...aisa kya kare apne daily routine me toh aur disciplined hopayenge...
Ye simple sa comment dekho....aur ye junoon Hai Jo tumhe bakiyon se alag karta Hai...
Me koi baar ye chiz bataya hu....only one thing you need for selection that is PURE OBSESSION.
Padhna Hai toh padhna Hai...selection lena Hai to Selection lena Hai...bas aage piche kuch nahi.
Lag jaoo...iss baar prelims me dhamake karenge.
Class link: https://youtu.be/PF1FmvMEPLo
7 934
Math GYM Day 5 review.
Chalo Fatafat class complete karo...kuch unique questions included Hai....New kuch sikhne ko milega
7 934
All the best to NTPC CBT-2 Candidates.
Bahut acha karoge kal.. Believe in yourself. All the best ππ
7 934
Kaisi chal rahi hai Daily Work out??
Kafi bache aaj ki class complete nahi kiye hai avi tak?? Kya hua??
