en
Feedback
Simplicrack Math

Simplicrack Math

Open in Telegram

Here I will teach you exactly what is required for your selection. No unnecessary drama. If you're non-hindi speaking student, then do join my another channel SSC MONK: https://t.me/sscmonkofficial For Course related queries, only whatsapp at 8733080078

Show more
7 934
Subscribers
+4124 hours
+4017 days
+2 12930 days
Posts Archive
https://youtu.be/g74mvMI41to Aajao Daily Math Workout Program - 8. Aaj heavy lifting hoga speed math, SSC Favorite and Top 5% students approach Sikh ne ke liye.

RRB Section Controller CEN 03/2026 Full Notification Out βœ…

Repost from Abhinay maths
RRB_Section Controller.pdf2.16 MB

Kar liye aaj Math GYM??? Nahi?? Chalo Fatafat complete karo aaj most important SSC Questions cover Hua h
Kar liye aaj Math GYM??? Nahi?? Chalo Fatafat complete karo aaj most important SSC Questions cover Hua h

https://youtu.be/7scSLqfND10 Aajao officers... Let's make your Math Muscle strong

40% students Math Gym follow nahi kar rahe.... Kyun nahi follow kar rahe ho?? Mujhe samjhna hai ur reason behind it.

How many Math Gym Classes have you completed?
Anonymous voting

Math GYM Day 06 completed ya Abhi v khoye hue ho? Har session kuch new tricks,approaches ke saath loaded Hai...class miss kar
Math GYM Day 06 completed ya Abhi v khoye hue ho? Har session kuch new tricks,approaches ke saath loaded Hai...class miss karte rahoge toh selection miss hojayega. Bade bhai hu isiliye bol Raha h...baki samjhdaar students toh padhai Kar rahe Hai.

https://youtu.be/cPPIj1IVUPU Let's start the workout guys

Future Officers get ready for MATH GYM tomorrow at 06:30AM How's the Josh officers?

Practice this daily. Those who are yet to watch the class: Watch it now: https://youtu.be/nJyqT0ZblNI?si=vb9FnW4-Ksnme2Gh

Math Foundation Batch students: Attempt Math Revision Test through App & Website ASAP,

Jo students mail and whatsaap kar rahe hai Math Foundation Batch related complete information ke liye, ye video dekhlo sare doubts clear hojayega: (isme maine sare chize in detail bataya hai) https://youtu.be/sTu8cgr7M1w

Kya ek PDF banaya jaye jo maine Daily Calculation Practice video me bataya hai... Jo aap sabhi ko roj karna hai?
Anonymous voting

Good Morning future officers.... Aap save calculation ko behtar karne ke liye aaj me aapko ek drill Dene wala hu SIMPLICRACK Math YT Channel pe....Get ready.

Bahut sare students mujhe puche Hai...Sir hum kitne hours padhe roj tab hamare score Acha hoga...aisa kya kare apne daily rou
Bahut sare students mujhe puche Hai...Sir hum kitne hours padhe roj tab hamare score Acha hoga...aisa kya kare apne daily routine me toh aur disciplined hopayenge... Ye simple sa comment dekho....aur ye junoon Hai Jo tumhe bakiyon se alag karta Hai... Me koi baar ye chiz bataya hu....only one thing you need for selection that is PURE OBSESSION. Padhna Hai toh padhna Hai...selection lena Hai to Selection lena Hai...bas aage piche kuch nahi. Lag jaoo...iss baar prelims me dhamake karenge. Class link: https://youtu.be/PF1FmvMEPLo

Math GYM Day 5 review. Chalo Fatafat class complete karo...kuch unique questions included Hai....New kuch sikhne ko milega
Math GYM Day 5 review. Chalo Fatafat class complete karo...kuch unique questions included Hai....New kuch sikhne ko milega

https://youtu.be/PF1FmvMEPLo Aajao daily Workout Program Day 05 live hai.

All the best to NTPC CBT-2 Candidates. Bahut acha karoge kal.. Believe in yourself. All the best πŸ‘πŸ™Œ

Kaisi chal rahi hai Daily Work out?? Kafi bache aaj ki class complete nahi kiye hai avi tak?? Kya hua??