en
Feedback
Simplicrack Math

Simplicrack Math

Open in Telegram

Here I will teach you exactly what is required for your selection. No unnecessary drama. If you're non-hindi speaking student, then do join my another channel SSC MONK: https://t.me/sscmonkofficial For Course related queries, only whatsapp at 8733080078

Show more
7 913
Subscribers
+4424 hours
+4667 days
+2 33830 days
Posts Archive
Kal me ek student se Baat kar raha tha and uska problem ye tha ki... Iss saal wo 4th time CGL dene wala h aur usko nahi pata ki iss baar kya hoga? And uss conversation maine ek pattern dekha aur ye me sirf usse nahi bahut sare aur bacho se dekh Para hu... Jo students ko majorly 2-3 se jyada attempt lagta hai... Unka sabse bada problem Misinformation aur ek sahi Mentor ki kami. Isko bina ego pe liye samjhna. Har aspirants ki life: Stage 1: Ego Boost - Arey me toh nikal dunga iss... Kya hai bas 4 top teachers ke course le lunga warna telegram se piracy pe miljayega... 4 revision series YouTube se aur exam se Pehle 3 baar PYQs hojayega... Bas aur kya. After first attempt failure, bhai Yaar thoda relax hogya jyada... Syllabus nahi kar paya proper... Iss baar dhyan se padhta h Stage 02: Rebel Mode: Ye sab bekar material hai....new kuch padhna padega.... Har dusre bande ke Saath debate... Arey ye sir best hai... Gold hai.. Baki sab bekar hai... Me toh inse padh raha h.. Baki bhai Teri marzi... Fir kya mocks me dhang se score nahi aaraha... Syllabus aage piche karke cover karke exam hall me Gaye aur thode number se reh gya... Fir system ko gali... Luck ko gali... Koi new teacher kuch padhaya usko gali... Stage 3: Denial Stage: 3 saal hogya... Yaar Mein aisa kya galat kar raha hu jo paper nahi nikal raha. .. Sab toh sahi kar raha h... Ye kya hai Bhagwan hi mere khilaf hai kya? Ghar walo ko v samjh nahi aaraha h competition kitna hai... Ye koi state exam thodi hai, itni high competition aur upar se selected log v paper dete h... Baki tih avi age hai... Mere se bade log baith ke tayari kar rahe h avi toh under 27 hu... Koi aur exam v Saath saath de deta h... Stage 4: Miserable Stage: Koi material miljaye, koi mentor miljaye... Kuch new hojaye... Jisse sab achese cover hojaye bas... Ab dhyan se mock lagaunga... Sab thoda aur carefully karunga... Fir pre clear, mains me 2-5 number se reh gya... Yaar.... Sab bekar hai... Break up horaha h... Koi Saath hi nahi de raha... Mere Saath wale CHSL se MTS se nikal gye... Group D v horaha h logo ka... Sab form bhar deta h Stage 5: Realization: Problem mere me hi hai... Na maine dhang se syllabus ki, na mera koi strategy hai... Fir acahnak se Ek YouTube video aaya feed pe... Aur hook hogye uss bande se... Usko follow kiye end tak and finally mains nikla aur iss baar ghar Jaa raha selection leke.... Yehi hai mostly sabke life SSC Mein, but sach me isme kisiki galti nahi h... Kyun ki jis age me tum padhai start karte ho, uss age ki mentality aur YouTube pe jis tarah log fear Mongering aur Appeasement chala rakhe hai... Tumhe samjh hi nahi aayega sahi kya hai galat kya hai. Ek hi baat bolunga, "Zindagi me second order thinking karna sikho, easy or sahi raste chunne me fark samjho". gine chune log hai YouTube pe jo actually ache content + Intent ke Saath kam kar rahe hai... Toh jinke Saath apni vibe match ho rahi hai unko follow karo aur dekhna selection hojayega.... Gyan thoda jyada hogya ho toh skip karne se Pehle message padh lena... Kyunki me nahi chahta h tumhare Age jyada hojaye aur Paper na nikle.

So from Monday onwards... Monday to Friday: Math GYM Saturday: MRQ Series Trigonometry

Top 500 Only Questions Book by Jyotiprakash Mohanty.pdf2.66 MB

I think tum sab Pokhran Nuclear Test ke bare me toh jaante hoge. But kya ye jaante ho - ki chances of failure uss test me kitna tha. Pure nature, pure ecosystem, sare desh, apne desh ke maximum log sab uske against the. Tum soch v nahi sakte unn scientist aur jo log uska zimmedar the kitne pressure me honge ki unko pehli baar me hi successfully test karna padega warna kabhi nahi. Aur unke pass apne technicality aur knowledge aur proper planning ke alawa kuch nahi tha. Aur sach batau maine apni puri life yehi kia hai... Chahe wo exam ho ya fir bahut kharab situation.....mere haath me kya hai... Jo mere haath me hai usko sabse best kaise bana sakta h. Aur Iska matlab ye nahi ki iss process me maine kabhi tuta nahi... Ya fir Bhagwan ke Saamne gid gidaya nahi ki mere Saath sab itna tough kyun hai... Sab kia hai... But ye sabse upar maine ek hi chiz samjha hai aur har baar me yehi bolta hu.... Mujhe nahi pata luck kya hota h... Maine kabhi mehsoos nahi kia... Warna me Aerospace Engineer hota... Investment banker hota... Sayad aur kuch kar raha hota... Luck se... But hua nahi.... Toh kya karu... Sabko gaali deta firu... Sabko galat bolta h... Frustrated aur weak character Banke reh jau... Ya fir jo mere haath me hai... Mere dimag ko train karke... Jo koi dekh nahi sakta... Jo koi kar nahi sakta waise kuch karu... Aur maine wohi kia jo mere haath me tha... Me apni puri zindagi ghar walo se dur raha h.... Bht kam social h... Aur me ye v samjhta h... Ghar walo, Rishetdaar sabke pressure, sabke nazar... Kyunki tum typical Odia family dekhe nahi h... Jaha tumhare value sirf tumhare percentage aur peripheral success se Napa jaata h.... In sabko side karo... Apne aap ko behtar banao... Itna technical, itna sharp... Ki tum jaha baitho 4 aas pass ki student ki aisi taisi hojaye tumhare confidence aur talent se.... Bas ispe focus karo... Obsessively khud ko behtar karo bas - fir selection nahi hoga aisa koi option hi nahi bachega.. Ek baar pura message padh lena.... Baht jyada time kharab nahi hoga... But bahut kuch sahi jarur hojayega.

Itni achi material mila h...uspe focus nahi h kuch Bacho ka...unko bas har chiz me problem dhundna Hai... Shanti rakho thoda...ek hi din me sab nahi Kar paoge....sirf question Wali pdf v miljayega

Isko at least 3 baar solve karna hai.. aur jaha v Confusion lage... MRQ Series ki Playlist dekhna hai. Note: Team ne kafi mehnat kia hai ispe,,, kahi typo ya kuch rahe toh apne hisab se thoda adjust karlena... Baki love you all 3000 🔥❤️

Ready rehna shaam ko 6baje.... Ye kafi important class home Wali Hai...kyunki usme hum 3 chize sikhne wale he: 1) konse questions ko skip karna Hai pehle 2) Konse Questions ko bich me me skip nahi karna 3) Ek Potential score kaise Lana Hai Agr tumhe Mock Math section score Vs Potential Score aur uske Gap ki science Pata Hai toh comment Karo.

Arithmetic Mastery Test Result out AIR 1 628184*** AIR 2 Rashmitha Vollala AIR 3 Tree AIR 4 Routhu Urmila Devi AIR 5 Asish Kumar AIR 6 Soma Paul AIR 7 Abhay AIR 8 VPP AIR 9 Rishav AIR 10 Subranshu Kudos to everyone. Tomorrow you will learn an amazing thing regarding exam attempt pattern. Disclaimer: No one should spread hate or drop derogatory remark as I have mentioned AIR, our life is already filled with so many downs...these small wins will keep all of you motivated and stay in the course

RATIO AND PROPOTION MRQ SOLUTION 2026 - V14.pdf1.28 MB

Keep the rough copy of this test, I will tell you where you are making the mistakes, how you are wasting time on every question and how you can improve tomorrow.

Test start ho gya hai... let's see kon top karta hai

Live Math Test Start at 1️⃣0️⃣ 3️⃣0️⃣ 🔠🔠 Ends at 1️⃣1️⃣ 3️⃣0️⃣ 🔠🔠 Attempt in Simplicrack App or www.simplicrack.com website.. Click on My Courses/Free Courses>> Course Name: MATH Gym>> Click on that>> at the bottom you will see "Mission Room" - in it at 10:30AM exam will appear.

Voice message00:57

https://youtu.be/cj0qtiooG-A Last Arithmetic Class - Most Repeated Question Series

❤️
❤️

Tomorrow, we will have MRQ Time, Speed & Distance at 4PM. No Math Gym tomorrow. With this we will be done with Complete Arithmetic Most Repeated Questions Revision in 13 hours.

Hello Future Officers! Dekho me aaj ek real analysis and heart to heart baat karna chahta hu. Tumhare upcoming exams ko dhyan me rakhte hue... Math Gym banaya gaya hai... Aur 3 chize me iske through sikha raha h.. 1) Developing Mental Model to Calculate faster 2) Mental Flow state jisme tum kaise v question ho padhke quickly solve kar pao and 3) Hard Questions ko dekhne ka and Approach karne ka new way.. Last kuch classes se me dekh raha hu... bahut kam students ye follow kar rahe hai... Jo follow kar rahe hai unko improvement nazar aaraha hai... Aur haa me isko continue v rakhunga... but me ye truly jaanne ki kosish kar raha h... Agr ek students jo 40 se kam score kar raha h Mocks me ya fir agr aap aise student ho jo 30 ke range me score karta hai....toh mujhe batao....konse type ke classes ya help tum expect kar rahe ho... kisi v Math Teacher se.... Aisa kya kiya jaye jo tumhare hisab se tumhe jyada help karega. Please be honest aur khulke apna opinion share karo...

https://youtu.be/KjBTFzL131o Aajao.... One more step towards selection