Simplicrack Math
Open in Telegram
Here I will teach you exactly what is required for your selection. No unnecessary drama. If you're non-hindi speaking student, then do join my another channel SSC MONK: https://t.me/sscmonkofficial For Course related queries, only whatsapp at 8733080078
Show more7 913
Subscribers
+4424 hours
+4667 days
+2 33830 days
Posts Archive
7 920
Third time dekh raha h.. Bade channels copy kar rahe hai hamare name aur content idea.. Iska matlab sahi Jaa rahe hai hum..
First mere SSC MONK RAPID REVISION Series
Second M.R.Q Series ki name aur pattern
Ab Math Gym 😀
Hume kya... Content apni tagdi h... Approach apni best hai... Dhire dhire dunia samjhegi.. No hate to anyone.
7 920
How many Questions are you attempting correctly in Math section under 15 minutes?
Because I am thinking of something and your insights will help me create this better for all of you.
7 920
Uttarakhand ke Jo ladke ne Avi flying car banaya...news Dekhe ho right?
Acha wo banda pehli baar ye nahi Kar Raha h...kafi baar Kar chuka...aise innovation....aur ha uske Ghar wale usko tana Maarte the ya support karte the Kitna..wo usko Pata Hai...
But ek chiz toh jaruri sikhne ko mili...Jo chahiye agr usko paane ke liye tum obsessively chase nahi kiye..better nahi hue...toh kuch v possible nahi h.
Jag jao ab....6 months laga do jaan 2026 ke liye...1-2 Saal se tayari Kar hi rahe ho...ab isko the end Karo...
Me khada h tumhare saath tumhare biggest supporter Banke....
Math me dekh Lunga...tumhare mental health ka jitna ho sakega wo dekh Lunga...baki Sambhal loge na????
Jawab Dena comment me.
7 920
RRB JE Short Notice out. BSC Physics & Chemistry Students, you have another opportunity.
7 920
Ye 3 series ko bookmark karlo, Iske alawa aur kuch chahiye nahi tumhe Math me 40+ score karne ke liye:
📌M. R. Q Series (Most Repeated Questions) :
https://youtube.com/playlist?list=PLOd-t_Sko9O9ERbRWTbBvzJFe-ZPCtfcq
🚩Math GYM: Math Muscle Building through - Speed Math + SSC Fav Questions + Pattern Recognition:
https://youtube.com/playlist?list=PLCGm-YEG8mDA
😮Advance Math Concept Revision Series:
https://youtube.com/playlist?list=PLNHA_JJEl_aA
7 920
Kabhi Talab(Pond) me fish Dekhe ho?
Agar ha...toh ek chiz mujhe batana honestly...agar ek Talab me kuch fish Hai...aur wo bimar pad jate Hai...toh tum Fish ko Medicine doge ya Talab ko saaf karoge???
Logical Answer Fish ko Medicine denge...kyunki usko jarurat Hai wo and usse wo thik hojayega right. Aur sab ka Yehi answer hoga.
But kya usse Fish Firse bimar nahi hoga?
Dekho ab me Jo bolne wala h usko kehte h Second Order Thinking.
Problem Fish me nahi h....problem Hai Talab me...talab Ganda Hai...aur Usi same talab me fish rehega fir infection...Firse bimar.
Aur same chize mostly tumhare saath Hai....jin students ki selection nahi Hota unko ye medicine de diya jata h...tum ye 4 tricks math me nahi sikhe the...isiliye math me Kam score Kar paye....aur agle exam me Question hi alag aagya aur Firse fail aur Firse new 4 tricks sikhni Hai.
Toh tumhara Jo talab Hai...wohi galat h...dekho Tricks problem nahi hai...sabse bada problem Hai tumhare foundations tricks ban jaati Hai aur tumse new language new questions solve nahi Hota Hai.
Tricks ek tool hai...foundation ka replacement nahi hai...tumhe kuch chizo ko accept karna hoga ki tum short tricks ke chakkar me apne andar kabhi Aptitude develop nahi Kar paye...questions ko kaise samjhte Hai aur solve karte h.
so now it's your choice.
medicine zarrori ho sakti Hai, lekin talab agar saaf nahi kiye...toh medicine baar baar leni padegi. (I hope tum sab samjhdaar ho)
7 920
Aaj 6PM Simplicrack Math YT Channel - 1.5x speed aur Triangle Khatam.😎
Aur Haan ye jo concepts avi cover kar rahe hai... M. R. Q series me ispe questions v aayega... Toh ye classes complete karlena. 🧐👍
7 920
5hours continuous work - 0 break. Finally it’s 💯ready for tomorrow.
Iss class me baad Triangle ke Question dekhke jhukoge nahi - ye Guarantee hai. 👑
Thak gya h🔋…signning off😴… Milte hai class me… jaldi utha to Math Gym ban jayega….warna Maaf Kardena 🫡
7 920
☄️Simplicrack Math YT Channel Upcoming Classes☄️
🔖07-08-2026 : Math Gym Morning 9AM
🔖07-08-2026: Complete Triangle Concept Mastery
🔖08-08-2026: Math Gym Morning 9AM
🔖09-08-2026: Math Gym Morning 9AM
🔖09-08-2026: M.R.Q Series Trigonometry
🔖10-08-2026: Math Gym Morning 9AM
🔖11-08-2026: Math Gym Morning 9AM
🔖11-08-2026: Complete Quadrilateral Concept Mastery
🔖12-08-2026: Math Gym Morning 9AM
🔖12-08-2026: M.R.Q Series Algebra
🚩Ek hi Goal hai - Simplicrack Math ke students Math section me Machayenge 👍
7 920
Shaam ko 6 baje tayar raho... 2 marks add karne ke liye Math section me...
Simplicrack Math YT Channel pe milte hai
7 920
Sharp 6PM pe Simplicrack Math YT Channel pe ek aisa Special Video daal raha hu jo tumhe 5-10 minutes me game palat dega.
Note: Ye koi hawa baazi ya course launch video nahi hai... Purely tumhare selection ke liye.
7 920
Good Morning everyone!
Hum next MRQ Series me Advance start karenge Trigonometry se.
Aur Math Gym ka time v change kar raha h...
7 920
Kal me ek student se Baat kar raha tha and uska problem ye tha ki... Iss saal wo 4th time CGL dene wala h aur usko nahi pata ki iss baar kya hoga?
And uss conversation maine ek pattern dekha aur ye me sirf usse nahi bahut sare aur bacho se dekh Para hu...
Jo students ko majorly 2-3 se jyada attempt lagta hai... Unka sabse bada problem Misinformation aur ek sahi Mentor ki kami.
Isko bina ego pe liye samjhna. Har aspirants ki life:
Stage 1: Ego Boost - Arey me toh nikal dunga iss... Kya hai bas 4 top teachers ke course le lunga warna telegram se piracy pe miljayega... 4 revision series YouTube se aur exam se Pehle 3 baar PYQs hojayega... Bas aur kya.
After first attempt failure, bhai Yaar thoda relax hogya jyada... Syllabus nahi kar paya proper... Iss baar dhyan se padhta h
Stage 02: Rebel Mode: Ye sab bekar material hai....new kuch padhna padega.... Har dusre bande ke Saath debate... Arey ye sir best hai... Gold hai.. Baki sab bekar hai... Me toh inse padh raha h.. Baki bhai Teri marzi... Fir kya mocks me dhang se score nahi aaraha... Syllabus aage piche karke cover karke exam hall me Gaye aur thode number se reh gya...
Fir system ko gali... Luck ko gali... Koi new teacher kuch padhaya usko gali...
Stage 3: Denial Stage: 3 saal hogya... Yaar Mein aisa kya galat kar raha hu jo paper nahi nikal raha. .. Sab toh sahi kar raha h... Ye kya hai Bhagwan hi mere khilaf hai kya? Ghar walo ko v samjh nahi aaraha h competition kitna hai... Ye koi state exam thodi hai, itni high competition aur upar se selected log v paper dete h... Baki tih avi age hai... Mere se bade log baith ke tayari kar rahe h avi toh under 27 hu... Koi aur exam v Saath saath de deta h...
Stage 4: Miserable Stage: Koi material miljaye, koi mentor miljaye... Kuch new hojaye... Jisse sab achese cover hojaye bas... Ab dhyan se mock lagaunga... Sab thoda aur carefully karunga... Fir pre clear, mains me 2-5 number se reh gya... Yaar.... Sab bekar hai... Break up horaha h... Koi Saath hi nahi de raha... Mere Saath wale CHSL se MTS se nikal gye... Group D v horaha h logo ka... Sab form bhar deta h
Stage 5: Realization: Problem mere me hi hai... Na maine dhang se syllabus ki, na mera koi strategy hai... Fir acahnak se Ek YouTube video aaya feed pe... Aur hook hogye uss bande se... Usko follow kiye end tak and finally mains nikla aur iss baar ghar Jaa raha selection leke....
Yehi hai mostly sabke life SSC Mein, but sach me isme kisiki galti nahi h... Kyun ki jis age me tum padhai start karte ho, uss age ki mentality aur YouTube pe jis tarah log fear Mongering aur Appeasement chala rakhe hai... Tumhe samjh hi nahi aayega sahi kya hai galat kya hai.
Ek hi baat bolunga, "Zindagi me second order thinking karna sikho, easy or sahi raste chunne me fark samjho". gine chune log hai YouTube pe jo actually ache content + Intent ke Saath kam kar rahe hai... Toh jinke Saath apni vibe match ho rahi hai unko follow karo aur dekhna selection hojayega....
Gyan thoda jyada hogya ho toh skip karne se Pehle message padh lena... Kyunki me nahi chahta h tumhare Age jyada hojaye aur Paper na nikle.
