Simplicrack Math
Open in Telegram
Here I will teach you exactly what is required for your selection. No unnecessary drama. If you're non-hindi speaking student, then do join my another channel SSC MONK: https://t.me/sscmonkofficial For Course related queries, only whatsapp at 8733080078
Show more7 773
Subscribers
+6824 hours
+3857 days
+3 11430 days
Posts Archive
7 773
Kaisa chal Raha h for M.R.Q Series Advance Math Classes?
Next Geometry aayega. Sare class complete karna Hai agr Math me 40+ chahte ho toh....baki apne hisab se buddhi lagaoge toh jaise Aaaj tak result mil Raha h waise hi milega.
7 773
‼️Aaj shaam 06:00PM pe SIMPLICRACK MATH YT Channel pe aayega M.R.Q Series ka Co-Ordinate Geometry Class.‼️
▶️Jinhone Ye Class: https://youtu.be/AkNzm2VQJvg Complete nahi kiye karlo fatafat
Tier-1 me 1 question Sure Shot ✔️
7 773
Aaj Shaam ko 06:00 baje Simplicrack Math pe hoga M.R.Q Series Advance Classes me - Height & Distance ka Tandav ready rehna.
ye class se 2 number pakka aayega.
7 773
Today at 10 AM, MATH SECTIONAL TEST 5 will be live.
You can attempt through Simplicrack App/Website>> Free Courses>> MATH Gym>> Mission Room>> MATH Sectional Test 5
Tomorrow I will analyze sectional 4 & 5 live.
7 773
Aaj jab v free baithoge...ek baar ye sochna aur comment me jawab Dena:
"Agr Govt Job pe security nahi Hota, naa hi koi vedbahv society Ms Hota Private or Govt Job me, toh tum kya banna chahte? like tumhe konsa kaam karna pasand aata ya fir Icha Hai?".
Ek Dum compulsive answer mat karna, ek baar sochna aur likhne se pehle apne aap ko puchna ye kyu soch Raha h jab clarity milega tab comment karna.
7 773
Sirf 5 minute dena aur aap ko 5 second se jyada kabhi nahi lagea Quadratic Equation Factorization Nikalne me,...
01:30PM pe video aayegi Simplicrack Math YT Channel pe.
7 773
Ek aspirant ki jindagi ka sabse toughest question paper me nahi dimag me aata hai ki "itna mehnat kar raha hu, Selection kab hoga?"
Achese se samjhna thoda dhyan dena ispe:
Mera jaise hi Graduation khatam hua mera first job tha HDFC me as Business Development Manager, thik hai aur matlab Mein sirf isiliye join kia ek tih paisa milega ghar walo ko help karunga aur pura Corporate type life suit boot me, but jaise jaise kaam start hua thoda tough lagne laga tha kyunki formal training ki issue tha.
But matlab mere andar ek chull tha ki bhai me jo v karunga fod dunga toh ek training camp tha Bangalore me 3 days ka tha and wo me join kia bas bina soche samjhe and that has carved a lot in me. But uss training ka 1st day 1st line ye tha:
Tumhe pata hai Hiran ke piche bhagne wala har Sher Hiran ko nahi pakad pata, but jo Hiran ko pakdta hai wo Hiran ke piche bhagta jarur hai.
Aur matlab mujhe aaj ye acahanak se hit hua, kyunki kal ek session le raha tha bache ne ye question pucha tha.
Aur me tum sabko sach me ek chiz puch raha hu, just imagine agr iss baar daudte daudte tum fail na hue aur Hiran mil gya toh kya hoga socho?
7 773
Sirf sunna mat... Samjh na patience ka Saath... Sayad kabhi kabhar aisi chize realize ho tumhe aur tumhare Charo taraf jo self doubts aur kai chizo ki bubble burst hojaye....
Don't worry.... Dhire dhire sab sahi hojayega... Mere Saath v hua h... Tumhare Saath v hoga!
7 773
Jinohne Avi tak MATH Sectional Test 4 diye nahi jaldi se complete karo....kyunki Kal live discuss karenge kya galtiya Kar rahe ho aur kaise thik karoge
7 773
https://youtube.com/playlist?list=PLNHA_JJEl_aA&si=b5LwJUV6LZub-zhz
Ye Playlist ko at least 2 baar dekhna aur sab yaad karna....Monday se MRQ Advance start horaha h
7 773
Ye ek pyara sa comment but bahut important Hai.....
Bilkul...ye har class ke piche ki mehnat tumhe Avi samjhne me time lagega...but jaldi hi exam ke baad experience karoge
7 773
129 students have appeared in the Test,
41 students scored above 45.
24 students scored above 47.5
This means many students who are following M.R.Q Series + Advance Concept Revision Series + Math Gym are showing true progress.
Let's hope this group produces Rankers.
Tumhare Practice + Apna Content = Math Dominance
