323
订阅者
无数据24 小时
-17 天
-630 天
帖子存档
Just one bad step, and they will undo the good things you have done to them.
~zhigh
BAAP OFFLINE NHI GYA KI NAJAYZ AAULADE AAGYI
YE RANDIKE KI GAND MARDO NUMBER DE DIYA HU USERNAME BHI DE DIYA HU
8779771856
@legendd_yt
Upi:
dk2513280@okicici
Acchese gand mardo bhikari tatte ki
Investment me sirf tg me krta hu na whatsapp na Instagram and ab toh investment bhi band krdiya hu 🙏
Toh scam mat honaMaximum reinvestor hi hai toh tum log ko mera kaam pta hai
Har bar sham me on date on time rkha hu
Is bar smjhlo thoda bs
And mai jyda disturb na hu isliye ab slots bhi nhi lunga and iska solution bhi dekhta hu kal explain krunga morning me
And dm me please koi bolne mat ana bhai krwado ye krdo
Mai jeetni meri capacity utne jldi krwa dunga
Bs mental pressure mat dalna Kyu ke sbki life me problem hai I understand but mera bhi smjhna
Mere ps paise nhi hote use krne ke liye toh shyd mai kabhi on bhi nhi aata
No slots untill recovery bye
And investment lena yaad rkhna bohot risky kaam hai manage krna
Jab emergency aati tb paise rhte pata nhi lgta kiske hai use krliye baadme pachtaonge 👍
The reason for being offline doesn't matter to all because at the end for you all money is important
So I'll come directly on my point
There will be a delay in returns/capital because I have used your funds for personal emergency needs
I had no other option but to use it.
All I request is to give some time for recovery
Max to max market ka 15L hai jo 2/3mahine me pura cover hojynga
Baki I'll talk tomorrow
Goodnight ❤
Some returns Done,
There are more which are pending and will be clear on Monday and will be back to work before Tuesday ❤🙂
Really sorry to investors who have daily payout I'll start the payout next week as I'm not able to trade
And will add up all these blank days on weekends so you'll get covered 👍
