2 621
订阅者
无数据24 小时
-67 天
-2430 天
帖子存档
Kl 10/6/26 ko sabhi batch off rahenge.
Morning 8-10 bje wala batch and
10-1 bje wala batch monday se lgega.
Ap me se jin students ki fees due h wo apni fees kal submit kra dijiyega.
Kal 2june ko 10 bje se test hoga police ka.
Subha 8-10 wale batch k students bhi test dene a sakte hain.
8-10 wala batch kuch din bad regular lagega.jb tk test honge unko bhi 10 bje test dene ana h.
4bje wala tet batch kal se lagega
हमारे पिताजी की आज डेथ हो गई है .
अंतिम संस्कार आज 4 बजे होना है
🙏🙏😭😭
अभी कुछ दिन सभी बैच ऑफ रहेंगे
