uz
Feedback
νίяᵘ𝔰 𝐌αŘᛕє𝐓 🚬

νίяᵘ𝔰 𝐌αŘᛕє𝐓 🚬

Yopiq kanal

Welcome To All 🎉 Share & Support Us 🚩 Keep Trust 🚩 Always Free For Help You ✨ ✅ Owner @OGxJATIN ⚡Education Purpose Only ⚡ Copyright ©️ Since 2025-2026

Ko'proq ko'rsatish
Mamlakat belgilanmaganToif belgilanmagan
907
Obunachilar
Ma'lumot yo'q24 soatlar
-57 kunlar
+5730 kunlar

Ma'lumot yuklanmoqda...

O'xshash kanallar
Ma'lumot yo'q
Muammo bormi? Iltimos, sahifani yangilang yoki bizning qo'llab-quvvatlash boshqaruvchimizga murojaat qiling>.
Taglar buluti
Ma'lumot yo'q
Muammo bormi? Iltimos, sahifani yangilang yoki bizning qo'llab-quvvatlash boshqaruvchimizga murojaat qiling>.
Kirish va chiqish esdaliklari
---
---
---
---
---
---
Obunachilarni jalb qilish
Aprel '26
Aprel '26
+1
2 kanalda
Mart '26
+356
14 kanalda
Get PRO
Fevral '26
+604
2 kanalda
Sana
Obunachilarni jalb qilish
Esdaliklar
Kanallar
12 Aprel0
11 Aprel0
10 Aprel0
09 Aprel+1
08 Aprel0
07 Aprel0
06 Aprel0
05 Aprel0
04 Aprel0
03 Aprel0
02 Aprel0
01 Aprel0
Kanal postlari
Final reply on vikku Bihari developer

2
Ovozli xabar
102
3
Matn yo'q...
129
4
Hey! Join our live stream: https://t.me/+bfXZtnnpKxRjOGE1
133
5
Ye mila hei gift me kesa hei ❤️
Ye mila hei gift me kesa hei ❤️
138
6
9.5k me garib na ho jaunga bikari 6 month se leke bheta hei bikari Mc mera tu ukar le gand mre ki pedais madrchod 9.5k ko gan+2
9.5k me garib na ho jaunga bikari 6 month se leke bheta hei bikari Mc mera tu ukar le gand mre ki pedais madrchod 9.5k ko gand me bati bna liyo ok
175
7
@Naina_Pagal Is rand ka number photo iske gher walo ka number leak karne wala hu ready rahane 7:30 time ok Rg jatin Last msg on leave tg
438
8
Kisi ko Spread karwana hai dm aao Vahi aana jinke pass Esaf ka bypass ho Payload adult hona chahiye @Vikkuhacker3
Kisi ko Spread karwana hai dm aao Vahi aana jinke pass Esaf ka bypass ho Payload adult hona chahiye @Vikkuhacker3
233
9
@RAVAN_IS_BACK_01 @RAVAN_IS_BACK_01 Ye bahan ka lund ye madarchod ki kya aukat hai ye bahan ka lund @RAVAN_IS_BACK_01 Beta tu
@RAVAN_IS_BACK_01 @RAVAN_IS_BACK_01 Ye bahan ka lund ye madarchod ki kya aukat hai ye bahan ka lund @RAVAN_IS_BACK_01 Beta tumhari yahi aukat hai had paar mat karo baap ke samne to achha aur safe rahoge Ek 2025 me 300 ka scamme karke baitha hai bahan ka lauda Koi bhi deal mat karna gareeb hai bahan ka lund paise ke liye kuchh bhi kar sakta hai ye bahan ka lauda Iska koi personal number dega usko ₹500 ka Zomato order karunga Ye gareeb madarchod
38
10
@Cashpayamnet ye jiska jiska paise lene ke bad kaam nahi Kiya hai dm aao @vikkuhacker3 Isse koi bhi abhi deal mt karo online hone ke baad bhi reply nahi karta aur new deal accept kar raha hai So jabtak sabka refund ya deal complete n kare tabtak koi bhi deal mt karo Ye I'd hai name cash @Cashpayamnet
173
11
😀PRICE : 549/inr ✔️ 😴DM : @OGxJATIN ✅ 🥰 NOTE : FAKE MAIL BINDING DONE ✅ 👍 🥲 🔼ESCROW ACCEPTED 🔼 ✅ RECOVERY GURENTEY ✅+9
😀PRICE : 549/inr  ✔️ 😴DM : @OGxJATIN ✅ 🥰 NOTE : FAKE MAIL BINDING  DONE ✅ 👍 🥲 🔼ESCROW ACCEPTED 🔼       ✅ RECOVERY GURENTEY ✅
215
12
Matn yo'q...
308
13
NetBanking pannel setup available You need I phone jisme upi working ho like I phone 11 se uper 24 hour hold kar ke 7 peti aram se nikal sakte Full setup kra dunga 750$ inr 80k me full speeding mathod ads mathod poster etc more Dm to buy @ogxjatin Jisko krana ho wohi ana faltu me gali sun beto ge No need bypass loda leson
245
14
Again chalu ho gya bot @sonambewafabot @sonambewafabot
Again chalu ho gya bot @sonambewafabot @sonambewafabot
297
15
Old scammer hei madrchod kuch lo isko bap bna ke bhte hei tg pe bin ke chker me madrchod tumra bap scammer hei kyo admin dete
Old scammer hei madrchod kuch lo isko bap bna ke bhte hei tg pe bin ke chker me madrchod tumra bap scammer hei kyo admin dete ho bando ka scam karke bag jata hei banda tum log se koi puche to bol dete ho ke mere channel se scam nahi kya wow igcc walo blk kya bande ho tum mat karo ye sab Scammer @solviexx Victim @techinalboy96 भाई सुधर जाओ किसी बंदे का स्कैन हो रहा है तुम्हारे चैनल के द्वारा तो थोड़ा उसको देखो भाई तुमको पता है वह बंदा पहले भी स्कैन कर चुका है इसको हटाओ चैनल से ठीक है म** हो
161
16
@ID_B4BOSS @PVTIGS +919876716863 Ye madrchod ke bcha b4 ka clone bna ke bheta hei iski maa chudti gb road pe or humko scammer bol raha 😂 iska maa ki kamai to 700 hei iska 700 me pannel mag raha me socha garib admi hei to apni maa chuda raha yee garib iski maa bahan। Gb road pe deti h Tumri maa ki chut madrchodo clone bna ke maa chudte ho Fake post dalte ho ab koi refund na mil raha jao gand me dam hei to leke dikha dena ok
181
17
GOOGLE PIXEL 6A HAI NAVI PLAYSTORE PAR SHOW NAHI HO RAHA KOI FIX KAR SAKTA HAI KYA ?? DM @VIKKUHACKER3
229
18
Kuchh logo ka work nhi kar raha isko try karna to BHIM ESAF  🙂🚬 BHIM BYPASS  😽😽 TOKEN CHANNEL 😜😜 https://t.me/+ObzJpx1i0Ts3ZDU1 https://t.me/+ObzJpx1i0Ts3ZDU1
737
19
BHIM ESAF  🙂🚬 BHIM BYPASS  😽😽 TOKEN CHANNEL 😜😜 https://t.me/+ObzJpx1i0Ts3ZDU1 https://t.me/+ObzJpx1i0Ts3ZDU1
95
20
BHIM ESAF 🙂🚬 BHIM BYPASS 😽😽 TOKEN CHANNEL 😜😜 https://t.me/+MdcdWqvInNBhODRl https://t.me/+MdcdWqvInNBhODRl REGARDS. @zexyxop 👑 @ZodxIucifer 👑
1