🤍 𝑻𝑬𝑪𝑯 𝒁𝑶𝑵𝑬 🤍 © ⚚ منطقة التكنولوجيا ⋆˙
Kanalga Telegram’da o‘tish
1 707
Obunachilar
-324 soatlar
+27 kun
-1030 kun
Postlar arxiv
Mai real baat bolra maine sirf ek wp bot daala h abtk idr apna uspr itni controversy hogyi h mtlb ek 11k wala channel h ek 7k wala ek 1k wala ek 3k wala jiski wjh se itni fyts me fassgya hu logo ne real spidy yani mujhe fake bnadiya
🇮🇳 𝐇ᴀᴘᴘʏ Iɴᴅᴇᴘᴇɴᴅᴇɴᴄᴇ Dᴀʏ, ! 🇮🇳
Today, we celebrate the freedom, courage and unity that make India special. ❤️🔥
Let’s remember the heroes who gave us our freedom, stay proud of our roots, and keep building a stronger, kinder India together. 🇮🇳✨
🟧🟧🟧🟧🟧 Fʀᴇᴇᴅᴏᴍ
⬜⬜🔵⬜⬜ Uɴɪᴛʏ
🟩🟩🟩🟩🟩 Pʀɪᴅᴇ
𝐉ᴀɪ Hɪɴᴅ! 🇮🇳
— DIV
Abe Dono Mat Lado....🤫
Forwarding Or Saving Off Kar Kar Diya Hai....🤗
Mera samna ki baat hai log mera script sell kar raha hai dekh Bhai agar tumhari wajah sa kaise ka bala ho raha hai to tumhara liya bahot Khushi ki baat hai baki kya sahi or kya galt to bhagwan sab dekh raha hai kya sahi hai or kya galt hai tum bss apna karam karta jaao baki upar wala dekh raha hai 🫠💕✨
Or btao?kya bolu aise bndo ko?bolta h scripts lena py ki pip maangna sikhna ny hota
Ki ye scripts logo ko sell kr sake?copy kr sake?nd hume kuch jrurt ho toh bole ki bdle me kya milega?
Azure chaiye kya kisiko 500 me negotiable price h dm krlo
Loda par main to free main duga sab kuch in logo na mujhe pyar diya hai main ise paise nhi la sakta hu🫠💕
