uz
Feedback
SIMPLE LUCKY

SIMPLE LUCKY

Kanalga Telegram’da oβ€˜tish

MERE BARE ME JAN NA HAI TOH JOIN KR KE RAHO KUCH V KRNA HOTA H TOH YAHA BATA DETA HU @LXPUS HU

Ko'proq ko'rsatish
237
Obunachilar
Ma'lumot yo'q24 soatlar
-27 kun
+530 kun

Ma'lumot yuklanmoqda...

O'xshash kanallar
Ma'lumot yo'q
Muammo bormi? Iltimos, sahifani yangilang yoki bizning qo'llab-quvvatlash boshqaruvchimizga murojaat qiling>.
Kirish va chiqish esdaliklari
---
---
---
---
---
---
Obunachilarni jalb qilish
Iyul '25
Iyul '25
+7
0 kanalda
Iyun '25
+17
1 kanalda
Get PRO
May '25
+15
1 kanalda
Get PRO
Aprel '25
+15
1 kanalda
Get PRO
Mart '25
+43
2 kanalda
Get PRO
Fevral '25
+45
2 kanalda
Get PRO
Yanvar '25
+216
4 kanalda
Sana
Obunachilarni jalb qilish
Esdaliklar
Kanallar
13 Iyul0
12 Iyul0
11 Iyul0
10 Iyul0
09 Iyul0
08 Iyul+1
07 Iyul+1
06 Iyul0
05 Iyul+3
04 Iyul0
03 Iyul+1
02 Iyul0
01 Iyul+1
Kanal postlari
Bass so na jau me πŸ₯²

2
Hellow Sorry vaii Log Thoda so Gaya tha Abhi utha hu Payments aa gaye h dm & take your payment Kl raat ke file work ka payment!! Rg... @lxpus
70
3
Aaj kaam ke wajah se offline rahunga but 1 baje file hoga confirm!! Rg... @lxpus
37
4
THIS CHANNEL ON SELL🀫 ONLY IN 350β‚Ήβœ… DM--@Lxpus NOTE- DISCOUNT IN DM 😌
THIS CHANNEL ON SELL🀫 ONLY IN 350β‚Ήβœ… DM--@Lxpus NOTE- DISCOUNT IN DM 😌
39
5
Bhai Log thoda busy hu Bank kaam pe morning pe offline kaam kr raha tha yaha bank pe kaafi masla ho gaya h so thoda Busy hu Just wait don't panic Rg.... @lxpus
40
6
JISKA V WHATSAPP PARMANENT BANNED PADA H MESSAGE ME WHATSAPP UNBAN KARVA DENGE PAID WORK 100β‚Ή/ ONLY ESCROW ACCEPTED DM - @Lxpus
38
7
╔══❖ ⚠️ ❖══╗ βš‘οΈπ™ˆπ™π™‡π™π™„π™‹π™‡π™€ π™π™€π™‹π™Šπ™π™π™Ž π˜Ώπ™€π™π™€π˜Ύπ™π™€π˜Ώ ❌ β•šβ•β•β– ⚠️ ❖══╝ ⏳ π™‹π™‡π™€π˜Όπ™Žπ™€ π™’π˜Όπ™„π™... πŸ”„ β˜οΈπŸ”° π™‹π™π™Šπ™π™€π˜Ύπ™π™„π™‰π™‚ π˜Ύπ™ƒπ˜Όπ™‰π™‰π™€π™‡... βœ… ΰΏ‡ ══━━━━βœ₯β—ˆβœ₯━━━━══ ΰΏ‡ πŸ›‘@copyright_infrigment_saver_botπŸ›‘ (Current Plan: FREE)
5
8
6400971 Ajo cs push Match 9:26 pe started hoga so join fast & @coolpusher join also
12
9
Review work aa gaya h 😁
28
10
Hello broo today 15;06;2025 Aaj Jo log ko file work se earning Krna h contact me @lxpus
31
11
BRO FILE WORK AA GAYA H JINKO EARNING KRNA H ADDING WORK SE THEN MESSAGE ME - @Lxpus
26
12
Today's no more works !! Free push soon !! 8:50 free push start !! CP support network wale pe tc ayega!!
24
13
10 USDT ON SELL DM - @Lxpus
5
14
Powered by @Manybot
1
15
Feeling better Good Morning
44
16
Bahut sara kaam pending h yr πŸ˜” Sorry & so jao bad night for me !
51
17
Jinda raha toh sube on ayega abhi mobile v pakda nh shakta ab
48
18
Mout ke muh se wapas aa gaya vai!! πŸ₯ΊπŸ₯Ί 😞😞
49
19
Abhi koi message mat kro thoda mood kharab h dimaag ghum raha thoda deer me ata
25
20
Are bhai dekho Aaj bhi file karne ka bol raha tha lekin abhi tum log Mausam dekh Lo kya ho raha hai aur idhar mein rahata hun bhai gaon per to gaon Ka hal matlab Mausam kya hai aur matlab kaisa hota hai tum log ko pata hai barish hone per network nahin aata to aur kya bolun bhai samajh jao Eng -- Hey brother, see, today also he was saying that he will file it, but now you guys should see the weather, what is happening, and I live here brother, in the village, the condition of the village matters, what is the weather and how does it mean
15