SIMPLE LUCKY
Kanalga Telegramβda oβtish
MERE BARE ME JAN NA HAI TOH JOIN KR KE RAHO KUCH V KRNA HOTA H TOH YAHA BATA DETA HU @LXPUS HU
Ko'proq ko'rsatish237
Obunachilar
Ma'lumot yo'q24 soatlar
-27 kun
+530 kun
Ma'lumot yuklanmoqda...
O'xshash kanallar
Ma'lumot yo'q
Muammo bormi? Iltimos, sahifani yangilang yoki bizning qo'llab-quvvatlash boshqaruvchimizga murojaat qiling>.
Taglar buluti
Kirish va chiqish esdaliklari
---
---
---
---
---
---
Obunachilarni jalb qilish
Iyul '25
Iyul '25
+7
0 kanalda
Iyun '25
+17
1 kanalda
Get PRO
May '25
+15
1 kanalda
Get PRO
Aprel '25
+15
1 kanalda
Get PRO
Mart '25
+43
2 kanalda
Get PRO
Fevral '25
+45
2 kanalda
Get PRO
Yanvar '25
+216
4 kanalda
| Sana | Obunachilarni jalb qilish | Esdaliklar | Kanallar | |
| 13 Iyul | 0 | |||
| 12 Iyul | 0 | |||
| 11 Iyul | 0 | |||
| 10 Iyul | 0 | |||
| 09 Iyul | 0 | |||
| 08 Iyul | +1 | |||
| 07 Iyul | +1 | |||
| 06 Iyul | 0 | |||
| 05 Iyul | +3 | |||
| 04 Iyul | 0 | |||
| 03 Iyul | +1 | |||
| 02 Iyul | 0 | |||
| 01 Iyul | +1 |
Kanal postlari
| 2 | Hellow Sorry vaii Log Thoda so Gaya tha Abhi utha hu
Payments aa gaye h dm & take your payment
Kl raat ke file work ka payment!!
Rg... @lxpus | 70 |
| 3 | Aaj kaam ke wajah se offline rahunga but 1 baje file hoga confirm!!
Rg... @lxpus | 37 |
| 4 | THIS CHANNEL ON SELLπ€«
ONLY IN 350βΉβ
DM--@Lxpus
NOTE- DISCOUNT IN DM π | 39 |
| 5 | Bhai Log thoda busy hu Bank kaam pe morning pe offline kaam kr raha tha yaha bank pe kaafi masla ho gaya h so thoda Busy hu
Just wait don't panic
Rg.... @lxpus | 40 |
| 6 | JISKA V WHATSAPP PARMANENT BANNED PADA H MESSAGE ME
WHATSAPP UNBAN KARVA DENGE
PAID WORK 100βΉ/ ONLY
ESCROW ACCEPTED
DM - @Lxpus | 38 |
| 7 | ββββ β οΈ ββββ
β‘οΈππππππππ πππππππ πΏππππΎπππΏ β
ββββ β οΈ ββββ
β³ ππππΌππ ππΌππ... π
βοΈπ° ππππππΎππππ πΎππΌππππ... β
ΰΏ βββββββ₯ββ₯ββββββ ΰΏ
π‘@copyright_infrigment_saver_botπ‘ (Current Plan: FREE) | 5 |
| 8 | 6400971
Ajo cs push
Match 9:26 pe started hoga so join fast & @coolpusher join also | 12 |
| 9 | Review work aa gaya h π | 28 |
| 10 | Hello broo today 15;06;2025
Aaj Jo log ko file work se earning Krna h contact me @lxpus | 31 |
| 11 | BRO FILE WORK AA GAYA H JINKO EARNING KRNA H ADDING WORK SE THEN MESSAGE ME - @Lxpus | 26 |
| 12 | Today's no more works !!
Free push soon !!
8:50 free push start !!
CP support network wale pe tc ayega!! | 24 |
| 13 | 10 USDT ON SELL DM - @Lxpus | 5 |
| 14 | Powered by @Manybot | 1 |
| 15 | Feeling better Good Morning | 44 |
| 16 | Bahut sara kaam pending h yr π
Sorry & so jao bad night for me ! | 51 |
| 17 | Jinda raha toh sube on ayega abhi mobile v pakda nh shakta ab | 48 |
| 18 | Mout ke muh se wapas aa gaya vai!! π₯Ίπ₯Ί ππ | 49 |
| 19 | Abhi koi message mat kro thoda mood kharab h dimaag ghum raha thoda deer me ata | 25 |
| 20 | Are bhai dekho Aaj bhi file karne ka bol raha tha lekin abhi tum log Mausam dekh Lo kya ho raha hai aur idhar mein rahata hun bhai gaon per to gaon Ka hal matlab Mausam kya hai aur matlab kaisa hota hai tum log ko pata hai barish hone per network nahin aata to aur kya bolun bhai samajh jao
Eng --
Hey brother, see, today also he was saying that he will file it, but now you guys should see the weather, what is happening, and I live here brother, in the village, the condition of the village matters, what is the weather and how does it mean | 15 |
