uz
Feedback
Deepak bhatt -11

Deepak bhatt -11

Kanalga Telegram’da oβ€˜tish

Hare krishna every one Hope u all are doing well Here is our telegram channel where i provide all important pdf , study material and notes

Ko'proq ko'rsatish
3 240
Obunachilar
Ma'lumot yo'q24 soatlar
-127 kunlar
-3830 kunlar
Postlar arxiv
Or y mera personal Instagram hai

Hare krishna kaise ho ap sabhi Jo bhi apki problems hai wo muje ap bata sakte ho instagram par I will respond Here is the link

Aag lagane ko

Aa jao bhae

So get ready πŸ”₯πŸ”₯πŸ”₯πŸ”₯πŸ”₯

Theek h live hone k nad hi Hare krishna karna hai and mera name lena hai

Chat mai

And mera name mat likhna abhi

And ha hare krishna k nare lagane hai theek h na

Milte hai then sabhi aa jana

Mai bas ap sabhi s mafi mang sakta hu jo promises apne channel par kia the par Wo brek ab nahi hoga Promise poora hoga sullabus mai jarur karwaunga

Toh get ready ab aag lagane ko

Toh i m so happy ki mai phir s ab ap sabhi ko pada paunga bhale hi platform alag ho

Sham ko Announcement hogi

Mai jitna kar paya maine kosis ki hai And finally ham sath honge

I know Bhoot expectations thi ap sabhi ki Ki deepak sir 11 ko padainhe or Phir maine pw join kar lia Muje bhi kafi acha nahi laga ki aise beech mai sath chuta Or muje y cheeze khai ja rhi rhi Phir maine pw s request kari ki muje 11 ko padane do Toh finally wo man gai h Platform alag hoga Par ham phir s sath honge