uz
Feedback
Trader Prasant📈

Trader Prasant📈

Kanalga Telegram’da o‘tish

✅ QUALITY PERFORMANCE💯 ✅ STOCK MARKET EDUCATION ❤️ ✅ WE ARE NOT SEBI REGISTERED . THIS CHANNEL WILL BE ALL ABOUT OPTION TRADING AND EDUCATIONAL PERPOSE ONLY👍

Ko'proq ko'rsatish
1 143
Obunachilar
Ma'lumot yo'q24 soatlar
Ma'lumot yo'q7 kunlar
Ma'lumot yo'q30 kunlar
Postlar arxiv
1 lot me 24,000 ka profit . Kya aapne bhi Tata tech IPO me apply Kiya tha. Batao batao...

TATA Tech IPO 🤑🤑
TATA Tech IPO 🤑🤑

photo content

photo content

photo content

photo content

Importants of Risk Management

photo content

photo content

photo content

Option trading me paisa banana hai toh pehle ye sikho🙏
Option trading me paisa banana hai toh pehle ye sikho🙏

photo content

photo content

photo content

photo content

photo content

ye baat ko dhyan me rakhna ✍️aapke liye Achha expiry hoga. Agar trade mile toh 50-60 point SL leke trade kariye Target mile toh Trailing Stoploss ka istemal karieye . me abhi Chart nahin dekhunga . me ja raha hoon ..12 baje ke baad milte hain

BAnknifty in 1 minute time frame

45720 important level hai . usko breake karne do . me chata hoon market consolidate kare 11-12 baje ke baad breakout kare toh badhiya hoga .agar trade mile 1st Target 45800 2nd 45900, 46000