1 128
Obunachilar
-224 soatlar
-67 kunlar
-2430 kunlar
Postlar arxiv
Or haa jinka bhi paper ho gaya hai jarur batya karo kaisa Gaya mujhe tag @cuetsanskar kar ke
NOTE : NO ONE WILL MESSAGE IN DISCUSSION GROUP .....AGAR KISI NE KIYA TOH BLOCK π‘π‘
Ajj jinka bhi general test ka exam tha ....plss bata kaisa Gaya apka exam ...ap logo ki itna mahnet se padhya or abhi koi kuch bata he nahi Raha ππ
